फिर सामने आया पुलिस का अमानवीय चेहरा, चोरी के आरोपी महिला को थाने में निवस्त्र कर पीटा

फिर सामने आया पुलिस का अमानवीय चेहरा, चोरी के आरोपी महिला को थाने में निवस्त्र कर पीटा

NEWS4NATION DESK : पुलिस का अमानवीय चेहरा एकबार फिर सामने आया है। पुलिस द्वारा चोरी के आरोपी एक महिला को थाने में निवस्त्र कर बेरहमी से पिटने का मामला सामने आया है। थाने में महिला की बेरहमी से पिटाई की गई है और बताया जा रहा है कि उसके प्राइवेट पार्ट पर भी बेल्ट से प्रहार किया गया है। घटना हरियाणा के गुरुग्राम की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि हरियाणा के गुरुग्राम डीएलएफ सेक्टर-1 में असम की एक 30 वर्षीय महिला मेड का काम करती है। मंगलवार को महिला पर चोरी का आरोप लगाते हुए घर का मालिक उसे थाने ले गया था जहां पुलिस ने उसे बर्बर तरीके से पीटा। यहां तक कि महिला के प्राइवेट पार्ट पर भी बेल्ट से वार किया। 

पीड़िता के पति के मुताबिक जांच अधिकारी और महिला एएसआई पीड़ित महिला को स्टेशन बुलाया जिसके बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया। पुलिसकर्मी ने इसके बाद महिला को नग्न कर उसकी बेरहरमी से पिटाई की। पीड़ित महिला पर वह जुर्म कुबूल करने का दवाब डाला जा रहा था जो उसने किया ही नहीं था। पति के मुताबिक महिला को बेल्टों से बुरी तरह पीटा गया है।

घटना सामने आने के बाद गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर ने इसकी विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं। साथ ही इस मामले में 4 पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच की जा रही है। जिसमें डीएलएफ फेस-1 के स्टेशन ऑफिसर को लाइन हाजिर किया गया है। 

इधर मामले सामने आने के बाद पूर्वोत्तर के कई संगठन इसके खिलाफ विरोध में उतर आए हैं। लोगों ने गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस पूरे मामले पर गुरुग्राम पुलिस के PRO का कहना है कि शिकायत आने के बाद 4 पुलिस वालों को लाइन हाजिर किया गया है। इसमें ASI मधुबाला, SHO, हेड कॉन्स्टेबल, महिला कॉन्स्टेबल के खिलाफ जांच की जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News