बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ससुराल वालो ने पहले की हत्या, फिर सिर काटकर धड़ को रेलवे ट्रैक पर दिया था फेंक

ससुराल वालो ने पहले की हत्या, फिर सिर काटकर धड़ को रेलवे ट्रैक पर दिया था फेंक

PURNIYA : पिछले दिनों कटिहार-बरौनी रेलखंड पर एक महिला की सिर कटी लाश बरामद हुई थी। इस मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। दरअसल महिला की मौत ट्रेन कटकर नहीं हुई थी। महिला के ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। रेल एसपी दिलीप कुमार ने घटना के 70 घंटे बाद मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जिले के बड़हारा कोठी थाना अंतर्गत भत्सारा गांव निवासी मंटू भगत की पत्नी अनीता देवी 31 की हत्या खुद उसकी सास व नंदोई ने एक षड्यंत्र के तहत की थी। 

INITIALLY-THE-IN-LAWS-WERE-GIVEN-THE-RAILWAY-TRACK2.jpg

आरोपियों ने पहले महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। पहचान छुपाने एवं घटना का दूसरा रूप देने के लिए उसकी लाश को रेल पटरी पर फेंक दिया। जिससे ऐसा लगे कि महिला की हत्या नहीं बल्कि ट्रेन से कटकर मौत हुई है। उन्होंने कहा कि रेल पटरी पर लाश फेंककर रेल पुलिस को दिग्भ्रमित करने का प्रयास किया गया। रेल पुलिस टीम के अनुसंधानकर्ता व घटनास्थल से मिले साक्ष्य के आधार पर त्वरित कार्रवाई से इस कांड का खुलासा किया है।  एसपी ने कहा कि इस घटना में अपराधियों को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा। 

INITIALLY-THE-IN-LAWS-WERE-GIVEN-THE-RAILWAY-TRACK-TO-MURDER2.jpg

बताते चले कि कटिहार-बरौनी रेल खंड के नवगछिया स्टेशन से महज एक किलोमीटर की दूरी पर छह जून की अहले सुबह पश्चिम डाउन लाइन रेलवे ट्रैक पर एक महिला की लाश मिली थी। जिसके बाद नवगछिया रेल पुलिस ने अज्ञात महिला व अज्ञात के विरूद्व प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया था। जांच के क्रम में रेल पुलिस को पता चला कि मृत महिला अनीता देवी पूर्णिया जिले के बड़हारा कोठी के भत्सारा गांव की रहने वाली थी जो जम्मू से यहां आई थी। लेकिन घर पहुंचने से पूर्व ही उसकी हत्या हो गई। 

Suggested News