नीतीश मिश्रा की पहलः झंझारपुर विस के सभी पंचायतों व नगर पंचायत के लिए 41 सैनिटाइजेशन मशीन कराया उपलब्ध

नीतीश मिश्रा की पहलः झंझारपुर विस के सभी पंचायतों व नगर पंचायत के लिए 41 सैनिटाइजेशन मशीन कराया उपलब्ध

DESK: बिहार में कोरोना का कहर जारी है। राज्य सरकार अपने स्तर से काम कर रही है। आपदा की इस घड़ी में जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और झंझारपुर से विदायक नीतीश मिश्रा ने विधानसभा क्षेत्र के सभी पंचायतों व नगर पंचायत के लिए 41 सैनिटाइजेशन मशीन को उपलब्ध कराया है।

विस क्षेत्र के 3 प्रखंड के BDO को उपलब्ध कराया गया मशीन

पूर्व मंत्री व झंझारपुर से विधायक नीतीश मिश्रा ने बताया कि ग्राम पंचायतों में सैनिटाइजेशन कराने के सम्बंध में लगातार कई लोगों में मुझसे जिज्ञासा व इच्छा व्यक्त की है। इस संदर्भ में बिहार सरकार द्वारा सभी ग्राम पंचायतों में सैनिटाइजेशन कराने हेतु निर्देश दिया गए हैं। साथ ही आज मैंने अपनी तरफ से झंझारपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी ग्राम पंचायतों व नगर पंचायत झंझारपुर के लिए 41 सैनिटाइजेशन मशीन झंझारपुर, लखनौर व मधेपुर के प्रखण्ड विकास पदाधिकारी को उपलब्ध कराया है। 

जहां भी जरूरत होगी इन मशीनों का होगा प्रयोग

उन्होंने बताया कि झंझारपुर विधानसभा क्षेत्र के जिस भी गांव/वार्ड में सैनिटाइजेशन की आवश्यकता होगी वहां आवश्यकतानुसार इन मशीनों का प्रयोग किया जा सकेगा। सैनिटाइजेशन मशीन में प्रयोग किया जाने वाला डिसइंफेक्टेन्ट ज़िला प्रशासन, मधुबनी द्वारा सभी प्रखण्ड मुख्यालय पर उपलब्ध है।

Find Us on Facebook

Trending News