बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना को लेकर मुखिया की पहल, पंचायत में 850 परिवारों के बीच बांटे मास्क और सैनिटाइजर

कोरोना को लेकर मुखिया की पहल, पंचायत में 850 परिवारों के बीच बांटे मास्क और सैनिटाइजर

BAGAHA : कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए शनिवार को सेमरा लबेदाहा पंचायत की मुखिया मनोरमा देवी  व उनके पति छेदीलाल के द्वारा भैसहिया गांव में करीब 300 परिवारों के बीच साबुन, सैनिटाइजर एवं मास्क का वितरण किया गया. 

इस दौरान लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखने की अपील की गई. मुखिया ने बताया कि इस समय कोरोना महामामारी के भय से पूरा संसार भयाक्रांत है. ऐसे में पंचायतवासियो को इस महामारी से बचाव के लिए लोगों को कई आवश्यक जानकारियां दी गई. 

मुखिया ने कहा कि श्रीपतनगर, कांटी टोला, भैसहिया गांव में कुल मिलाकर करीब 850 परिवारों के बीच साबुन, सैनिटाइजर एवं मास्क का वितरण किया गया. वहीं पंचायत में सरपंच, पंच, वार्ड सदस्य, आशा, सेविका, सहायिका समेत कांटी टोला पुलिस पिकेट पर तैनात जवानों के बीच साबुन सैनिटाइजर का वितरण किया गया. मुखिया ने बताया कि बाहर से गांव आये 10 मजदूरों को मध्य विद्यालय श्रीपतनगर में क्वारेंटाईन पर 14 दिनों तक रखा गया था. 

उनके रहने खाने की व्यवस्था भी पंचायत की तरफ से की गयी थी. अब सभी पूरी तरह स्वास्थ्य होकर अपने घरों में रह रहे हैं. वितरण के दौरान मुखिया प्रतिनिधि छेदीलाल प्रसाद, उप मुखिया हरिलाल बीन, वार्ड सदस्य ज्ञानचंद बीन आदि मौजूद रहे. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News