मॉब लिंचिंग की घटना रोकने के लिए जिला प्रशासन की पहल, संवाद कार्यक्रम का किया आयोजन

मॉब लिंचिंग की घटना रोकने के लिए जिला प्रशासन की पहल, संवाद कार्यक्रम का किया आयोजन

PATNACITY : पिछले कुछ दिनों से पुरे देश में मॉब लिंचिंग की घटनाओं में अप्रत्याशित रूप से बढ़ोतरी हुई है. इस पर रोक लगाने के लिए पुलिस की ओर से कई प्रयास किये जा रहे हैं. इसी सिलसिले में जिला प्रशासन की ओर से सुल्तानगंज थाना परिसर में संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 

इस कार्यक्रम में पटना के डीएम कुमार रवि और एसएसपी गरिमा मलिक शामिल हुई. इस मौके पर मॉब लिंचिंग को लेकर लोगों के जागरूकता अभियान चलाया गया. वही मॉब लिंचिंग से लोगों को बचाने के लिए दो लोगों को जिला प्रशासन की ओर से सम्मानित किया गया. उन्हें प्रशासन की ओर से प्रशस्ति पत्र और शील्ड दिया गया. 

संवाद कार्यक्रम में डीएम कुमार रवि और एसएसपी गरिमा मलिक ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि वे मॉब लिंचिंग की घटनाओं को बढ़ने न दें. इस तरह की घटना सामने आये तो इसकी सूचना अबिलम्ब पुलिस को दें. उन्होंने कहा की अगर हो सके तो ऐसी घटनाओं को रोकने का प्रयास करें. ताकि निर्दोष लोगों की जान बच सके. 

उन्होंने कहा की प्रायोजित ढंग से इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. इसे असामाजिक तत्व बढ़ावा दे रहे हैं. सुल्तानगंज थाना परिसर में पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि और एसएसपी गरिमा सिंह मल्लिक ने कई अन्य दूसरे युवकों को भी सम्मानित किया. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News