छपरा में घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने चाकू मारकर हत्या का लगाया आरोप

छपरा में घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने चाकू मारकर हत्या का लगाया आरोप

CHAPRA : जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र में रसूलपुर बाजार के समीप घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़े युवक को एकमा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद युवक के परिजनों को घटना की सूचना पुलिस द्वारा दी गई। सूचना मिलते ही घायल युवक के परिजन निजी अस्पताल पहुंचे। जहां से उसे सदर अस्पताल छपरा लाया गया। लेकिन युवक की स्थिति नाजुक देख चिकित्सक ने पटना रेफर कर दिया। लेकिन परिजन घायल युवक को छपरा स्थित एक निजी नर्सिंग होम में ले गए। जहाँ उसकी मौत इलाज के क्रम में हो गई। 


मृतक की पहचान दाउदपुर थाना क्षेत्र स्थित इनायतपुर गाँव निवासी महंगू महतो के 20 वर्षीय पुत्र राकेश महतो के रूप में हुई है। परिजनों की माने  तो बीती रात गाँव के ही सूरज साह नामक एक युवक राकेश को घर से जन्मदिन उत्सव में शामिल होने के लिए अपने साथ लेकर गया था। लेकिन देर रात रसूलपुर थाना के द्वारा उन्हें घटना की सूचना मिली। जिसके बाद सभी एकमा पहुंचे थे। 

परिजनों ने बताया कि राकेश की ईंट से कूंच और चाकू से गोदकर हत्या की गई है। वहीं रसूलपुर थाना से संपर्क करने पर थानाध्यक्ष द्वारा बताया गया कि प्रथमदृश्या घटना सड़क दुर्घटना ही प्रतीत होता है। क्योंकि युवक के समीप ही क्षतिग्रस्त बाइक भी पड़ा हुआ मिला है। हालांकि परिजन बता रहे हैं कि मृतक ने इशारा कर चार लोगों के बारे में बताया था। 

परिजनों ने बताया की घटना के बाद से सूरज साह भी फरार है। जिससे परिजनों के आरोप में दम दिखाई देता है। बहरहाल पुलिस की जांच पड़ताल के पश्चात ही इस रहस्य से पर्दा उठेगा की राकेश दुर्घटना का शिकार हुआ है या दोस्ती में दगाबाजी का शिकार। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। वही युवक की संदिग्ध मौत के बाद परिजन शोकाकुल हैं।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News