बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दहेज के लोभियों ने विवाहिता को मौत के घाट उतारा

दहेज के लोभियों ने विवाहिता को मौत के घाट उतारा

नवादा: दहेज की आग में तो सदियों से लड़कियां जलती आई है. एक बार फिर जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के बाली जमुआ गांव में दहेज की लालच में ससुराल वालों ने विवाहिता को मार डाला। 28 वर्षीय विवाहिता सलहा परवीन की पीट-पीटकर गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में फांसी पर लटका दिया गया।ससुरालवालों ने इसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। 

घटना के बाद मृतक के परिजनों को सुचना मिली कि उनकी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मगर जब वो उसके ससुराल पहुँचे तो उन्हें विस्वास ही नहीं हुआ। परिजनों ने बताया कि सलहा को अक्सर ससुराल वाले प्रताड़ित करते रहते थे। घर से एक बाइक की लगातार मांग कर रहे थे और उसी कारण उन्होंने आज उसे मार दिया। परिजनों ने शाहपुर थाने को आवेदन दिया कि उसकी बेटी को उसके ससुराल वालों ने मिलकर मारा है, उसने आत्महत्या नहीं की है. 

इस मामले में पति समेत, सास, ससुर व ननद को नामजद को अभियुक्त बनाया गया है। इस घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसके पति फैयाज अंसारी को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर नवादा सदर अस्पताल पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है। ज्ञात हो सलाह परवीन का मायके पकरी बरामा पकरी बरामा के बरैया बिगहा गांव है और काशीचक के फैयाज अंसारी के साथ उसकी शादी हुई थी और उसके एक 5 साल की बच्ची भी है। इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, वहीं इलाके में सनसनी फैल गयी है.

Suggested News