औरंगाबाद में बेखौफ अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर महिला को मारी गोली, मौके पर मौत

औरंगाबाद में बेखौफ अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर महिला को मारी गोली, मौके पर मौत

Aurangabad : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है, जहां कुटुंबा थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि कुटुंबा थाना क्षेत्र के पिपरा-बगाही गावं निवासी अजय पाठक के घर में घुसकर उसकी पत्नी संगीता देवी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से चलते बने। 

इस बावत मृतिका के पति अजय पाठक ने बताया कि गांव के ही रामाशंकर मिश्र अपने कुछ सहयोगियों के साथ उसके घर पहुंचे। उन्होंने दरवाजा खटखटाया और जैसे ही मैने दरवाजा खोला मुझे वे लोग दूसरे कमरे में लेकर चले गए। थोड़ी देर बाद गोली चलने की आवाज आई और उसके बाद वे लोग चले गए। जब मैं दूसरे कमरे में गया तो वहां देखा कि मेरी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।  

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतिका के परिजनों के बयान पर रामाशंकर मिश्र और उसके सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच और आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

औरंगाबाद से आकाश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News