बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सहरसा में अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर दवा व्यवसायी को मारी गोली, हालत गंभीर

सहरसा में अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर दवा व्यवसायी को मारी गोली, हालत गंभीर

SAHARSHA : शहर में अहले सुबह एक दवा व्यवसायी को अपराधियों ने घर में घुसकर गोली मार दी। इस घटना में गंभीर रुप से घायल दवा व्यवसायी को इलाज के लिए निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।घटना के शिकार दवा व्यवसायी का नाम मनोज कुमार मुन्ना बताया जा रहा है।  घटना शहर के सदर थाना क्षेत्र स्थित वार्ड संख्या 28 की है। 

लूटपाट की नियत से घटना को दिया अंजाम

घायल मनोज कुमार मुन्ना के पिता ने बताया कि आज अहले सुबह करीब 3.30 बजे उनके घर के गेट को किसी ने खटखटाया। आवाज सुनकर वे बाहर निकले तो दो युवक ने कहा बाबा दरवाजा खोलिए। उन्होंने कहा कि दरवाजा सुबह खुलेगा। इतने में उनका बड़ा बेटा मुन्ना बाहर आया। उसके बाहर आते ही अपराधियो ने गोली चला दी, जो उसके सीने में लगी है। उन्होंने बताया कि घटना को लूटपाट की नियत से अंजाम दिया गया है। उनलोगों की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। 

वहीं घायल का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि गोली ने मुन्ना की आंत को डैमेज किया है। इलाज चल रहा है। हालत अभी चिंताजनक बनी हुई है। 

इधर इस मामले पर सदर थाना प्रभारी ने कहा कि दवा व्यवसायी को गोली मारी गई है। परिजनों के मुताबिक दो से चार की संख्या में आए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Suggested News