बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क दुर्घटना में मासूम की हुई मौत, आक्रोशित परिजनों ने की डायल 112 पुलिस की पिटाई, जमकर काटा बवाल..

सड़क दुर्घटना में मासूम की हुई मौत, आक्रोशित परिजनों ने की डायल 112 पुलिस की पिटाई, जमकर काटा बवाल..

PATNA: पटनासिटी में सड़क दुर्घटना में एक बच्ची की मौत हो गई है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची 112 की पुलिस की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी है। दरअसल, फतुहा थाना क्षेत्र के मच्छरियावा गांव निवासी मधुसूदन प्रसाद की 4 वर्षीया पोती एवं मोनू बीवी साव की पुत्री मीरा कुमारी की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। जानकारी अनुसार मृतका सुबह अपने दादा के साथ जलेबी लाने के लिए बाजार निकली थी। 

वहीं दादा अपनी पोती के साथ जलेबी लेकर मछरियावां गांव के सामने रोड पार कर रहे थे, तभी फतुहा दनियावां एनएच 30 ए पर मछरियावां गांव के सामने दनियावां से फतुहा जा रही एक भारत पैट्रोलियम ऑयल की टैंक्लोरी ने बच्ची को धक्का मार दिया। जिससे बच्ची चक्के में फंसकर घिसती चली गई, जिससे वह और बुरी तरह घायल हो गई।

इस घटना में बच्ची के दादा मधुसूदन प्रसाद बाल-बाल बच गए। आनन-फानन में घायल बच्ची को फतुहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पीएमसीएच में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए और फतुहा दनियावां एनएच 30 ए को जाम कर दिया। घटना के बाद ग्रामीणों ने डायल 112 को कॉल कर पुलिस बुलाया। मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस की आक्रोशित ग्रामीणों ने पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची फतुहा थाने की पुलिस ने लोगों को समझा बूझकर करीब डेढ़ घंटे तक लगे जाम को छुड़ाया। 

घटना के संदर्भ में फतुहा एसडीपीओ सियाराम यादव ने बताया कि सूचना मिली थी कि मछरियावां गांव के सामने रोड पर एक बच्ची सड़क दुर्घटना में घायल हो गई हैं। यह सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष फतुहा की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई। अक्रोषित ग्रामीणों द्वारा डायल 112 की पुलिस के साथ मारपीट भी किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम को छुड़वाया। बच्ची को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Suggested News