बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में तालाब में डूबने से मासूम बच्चे की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में तालाब में डूबने से मासूम बच्चे की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : जिले के बरौली थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के पास खेत में स्थित तालाब में हाथ धोने के लिए गए एक 7 वर्षीय मासूम बच्चे की डूबने से मौत हो गई। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान बरौली थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव निवासी कृष्ण प्रसाद के 7 वर्षीय बेटा ऋतिक कुमार के रूप में की गई। 

फिलहाल इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस संदर्भ में मृतक के पिता कृष्णा प्रसाद ने बताया कि सोमवार की सुबह वह पतंग उड़ाने के लिए पास के ही खेत में गया था। इसी बीच वह अपने छोटा भाई के अलावा अन्य लड़कों के साथ पतंग उड़ा रहा था। शाम होने के कारण उसने अपने भाई को घर भेज दिया और थोड़ी देर बाद वह आने की बात कहा था। 

इसी बीच  वह पतंग उड़ाने के दौरान गिर गया। हाथ में मिट्टी लग जाने के कारण वह पास के ही तालाब में हाथ धोने के लिए गया था। जिसमे पैर फिसलने से वह तालाब में डूबने लगा। मौके पर कोई नहीं रहने के कारण वह बच नहीं सका और उसी में वह डूबने लगा। 

इधर परिवार के लोग उसे घर नहीं पहुंचने के बाद खोजबीन करते रहे। लेकिन कहीं पता नहीं चल सका। परिजन देर रात जब खेत की तरफ गए तो उसका शव तालाब में तैर रहा था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज अस्पताल भेज दिया है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News