डॉक्टर की लापरवाही से मासूम की मौत, परिजनों ने शव रखकर सड़क को किया जाम

डॉक्टर की लापरवाही से मासूम की मौत, परिजनों ने शव रखकर सड़क को किया जाम

भागलपुर. सनहौला भूरिया के रहने वाले सुभाष कुमार के 3 वर्षीय पुत्र ऋषभ कुमार की मौत इलाज के दौरान डॉल्फिन  न्यू बोर्न चाइल्ड हेल्थ केयर सेंटर भीखनपुर में हो गई. इसके बाद परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही और परिजनों के साथ धक्का मुक्की कर क्लीनिक से बाहर निकाल देने का आरोप लगाते हुए शव के साथ भीखनपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.

परिजनों का कहना है कि कल पेट में दर्द की शिकायत के बाद बच्चे को क्लीनिक में भर्ती किया गया था. डॉक्टर के द्वारा पैसा लेने के बाद भी ठीक से इलाज नहीं किया गया. वहीं मौत होने के बाद मायागंज अस्पताल भेज दिया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों का कहना है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण ही बच्चे की मौत हुई है. परिजन मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर जाम किए हुए हैं.

वहीं इस मसले पर मीडिया के द्वारा जब दबंग डॉक्टर चंद्रकांत सिंह से उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तब डॉक्टर चंद्रकांत सिंह तैश में आ गए और कहा की बच्चे अस्पताल में नहीं मरेंगे तो क्या मंदिर और मस्जिद में मरेंगे, वहीं लापरवाही के सवाल पर उन्होंने कहा कि लोग ऐसे आरोप लगाते हैं और कुछ भी बोलने से इनकार किया है. वहीं घटना की सूचना के बाद तिलकामांझी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सड़क जाम कर रहे परिजनों को हटाने का प्रयास की. 

Find Us on Facebook

Trending News