औरंगाबाद में मिट्‌टी खदान धंसने से मासूम की मौत, तीन अन्य गंभीर घायल

औरंगाबाद में मिट्‌टी खदान धंसने से मासूम की मौत, तीन अन्य गंभीर घायल

औरंगाबाद. ओबरा प्रखंड में खुदवां पंचायत के वार्ड नंबर-3 में सोमवार को मिट्‌टी के खदान के अचानक भर-भराकर गिरने से मलबे में दबकर एक मासूम की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। मृतक 5 वर्षीय आयुष कुमार खुदवां निवासी मुकेश साव का पुत्र था। वहीं घायलों में शिवानी कुमारी, फेंकनी कुंवर एवं पूनम देवी शामिल हैं। सभी घायलों का स्थानीय सरकारी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

परिजनों ने बताया कि सभी लोग गढ़ के नीचे बैठे हुए थे। इसी दौरान एक गढ़ भर-भराकर नीचे गिर गया, जिसमें दबने से बच्चे की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना स्थानीय पदाधिकारियों को दी गई। सूचना मिलते ही दलबल के साथ राजस्व अधिकारी अरूण कुमार सिंह, खुदवां के प्रभारी थानाध्यक्ष, मुखिया प्रतिनिधि आलोक कुमार, पैक्स अध्यक्ष बिजेंद्र शर्मा एवं वार्ड प्रतिनिधि राजकुमार सिंह मौके पर पहुंचे और जायजा लिया।

वहीं कागजी प्रक्रिया पूरी कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पंचायत प्रतिनिधियों ने बताया कि परिवार अत्यंत ही गरीब है। पीड़ित परिवार को सरकार के द्वारा आपदा राहत के तहत मुआवजा देना चाहिए। मृतक मां बाप का इकलौता बेटा था। उसकी मृत्यु हो जाने से पूरा परिवार सदमें में है।

Find Us on Facebook

Trending News