बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साधु के भेष में मासूम से किया दुष्कर्म, दो साथी दे रहे थे पहरा, ग्रामीणों ने तीनों को जमकर की धुनाई

साधु के भेष में मासूम से किया दुष्कर्म, दो साथी दे रहे थे पहरा, ग्रामीणों ने तीनों को जमकर की धुनाई

Desk. साधु के भेष में आये दरिंदों ने मासूम को हवस का शिकार बनाया। मामला झारखंड के खूंटी जिले का बताया जा रहा है। यहां एक साधु ने 10 साल की नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया। इस दौरान उनके दो साथी घर के बाहर पहरेदारी देते रहे। जानकारी के अनुसार बच्ची को घर में आकेला देख साधु ने वारदात को अंजाम दिया। वहीं इसकी सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों ने तीनों को पकड़कर जमकर धुनाई की। इसके बाद तीनों को पुलिस के हवाले किया गया। पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया है कि तीन साधुओं ने उससे पानी मांगा और पीछे-पीछे एक साधु कमरे में आ गया। मुंह दबाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं उसके अन्य दो साथी घर के बाहर पहरेदारी करते रहे। बच्ची को रोते बिलखता देख तीनों भागने लगे, लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। फिर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी पर पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज होगा। साथ ही पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा। वहीं इस घटना के मासूम डरी सहमी है। आरोपियों में एक झारखंड का बताया जा रहा है। वहीं दो अन्य झारखंड के बाहर के बताये जा रहे हैं।


Suggested News