बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्वारंटाइन सेंटर में दिए गए खाने में निकले कीड़े, दो दिन पहले ही डीएम ने किया था निरीक्षण

क्वारंटाइन सेंटर में दिए गए खाने में निकले कीड़े, दो दिन पहले ही डीएम ने किया था निरीक्षण

BHAGALPUR : नवगछिया के गोपालपुर प्रखंड के क्वारंटाइन सेंटर लालजी उच्च विद्यालय मकनपुर में प्रवासी कामगारों को खाने के लिए बीती देर शाम होटल से रोटी मंगाकर दी गई. होटल से मंगाए गए इस खाने में कीड़ा निकल गया. इसको लेकर सेंटर में रह रहे प्रवासी कामगारों ने गहरी नाराजगी व्यक्त की. साथ ही इस तरह के व्यवस्था को लेकर सवाल खड़ा किया. बता दें कि दो दिन पहले ही डीएम प्रणव कुमार, एडीएम आशुतोष द्विवेदी और नवगछिया एसडीएम मुकेश कुमार के साथ नवगछिया के कई सेंटर के साथ इस सेंटर का निरीक्षण किया था. 

उन्होंने सुधार को लेकर वहां रह रहे प्रवासी कामगारों से सुझाव भी लिये थे. प्रवासी कामगारों ने खाना में चावल और खिचड़ी दिए जाने की शिकायत करते हुए डीएम से रात को रोटी देने की गुहार लगाते हुए कई सुझाव दिए थे. रोटी की मांग किये जाने पर सेंटर प्रबंधक की ओर से होटल से रोटी मंगाकर प्रवासी कामगारों को दिया गया था. 

इसके बाद रोटी सहित सब्जी में कीड़ा मिलने का सेंटर में रह रहे प्रवासी कामगारों ने आरोप लगाया.   प्रवासी कामगारों ने इसकी शिकायत वरीय अधिकारियों से भी की है. वहीं मामले पर प्रखंड नाजिर अमर कुमार ने बताया कि प्रवासियों के कहने पर एक होटल से रात में रोटी मंगवायी गई थी. कई लोग रात में इसे खाये भी थे. सुबह कुछ प्रवासियों ने रोटी दिखाते हुए इस तरह की शिकायत दर्ज कराई है. 

इस संबंध में नवगछिया एसडीएम मुकेश कुमार ने कहा कि अगर केंद्र के बाहर से रोटी मंगाई गई है तो यह गंभीर मामला है. मामले की जांच करायी जायेगी. इस मामले में जो भी दोषी होंगे. उनपर कार्रवाई भी की जाएगी.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News