ट्रक के अंदर तहखाना बना छुपा रखा था भारी मात्रा में शराब, पुलिस ने खोज निकाला, एक गिरफ्तार

ट्रक के अंदर तहखाना बना छुपा रखा था भारी मात्रा में शराब, पुलिस ने खोज निकाला, एक गिरफ्तार

NAWADA : प्रदेश में पूर्ण शराबंबदी और शराब के साथ पकड़े जाने पर कठोर सजा के बावजूद इसका कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन प्रदेश के किसी ने किसी जिले से शराब बरामद होने की सूचना मिलती रहती है। ताजा मामला नवादा जिले से सामने आई है जहां पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। 

बताया जा रहा है कि जिले के कादिरंगज ओपी थाना क्षेत्र के कमलपुर गांव में देर रात पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया। वहीं इस दौरान मौके से एक युवक को गिरफ्तार किया है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार देर रात शराब माफियाओं ने 8 से 10 के संख्या में कमलपूरा गांव में शराब उतार रहा था उसी दौरान पुलिस को इसकी सूचना मिल गई। सूचना मिलते ही पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर ट्रक व शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस दौरान अंधेरा का फायदा उठाकर 4 से 5 लोग वहां से फरार हो गये।

थाना प्रभारी नरोत्तम कुमार कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर देर रात कमलपुरा गांव में छापामारी कर शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि ट्रक के अंदर तहखाना बनाकर उसमें 121 कॉर्टन अंग्रेजी शराब को छुपाकर रखा गया था। जिसमें 750ml के 720 पीस, 375ml की 1464 पीस शराब शामिल है।

थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक का नाम श्रवण कुमार है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं फरार तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News