चाय की दुकान पर रिश्वत लेने पहुंचे दारोगा हुए गिरफ्तार, निगरानी ने इतने पैसे के साथ रंगे हाथ धर लिया

चाय की दुकान पर रिश्वत लेने पहुंचे दारोगा हुए गिरफ्तार, निगरानी ने इतने पैसे के साथ रंगे हाथ धर लिया

PURNIA : पूर्णिया में एक घूसखोर दरोगा को घूस लेते निगरानी की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया। बायसी थाना के एसआई प्रणय मरांडी को ₹35000 घूस लेते निगरानी की टीम ने धर दबोचा। 

निगरानी के डीएसपी अरुण पासवान ने कहा कि फरियादी पैतुर रहमान ने निगरानी थाना में शिकायत की थी कि उनसे पॉक्सो एक्ट में नाम हटाने के एवज में दरोगा प्रणय मरांडी द्वारा घुस मांगा जा रहा है। उन्होंने बताया कि पैतुर रहमान के साथ 2020 में एक जमीन विवाद का मामला चल रहा था। जिसमें उनके परिवार के एक व्यक्ति की हत्या हो गई थी। मामले में आरोपियों ने खुद को बचाने के लिए फरियादी पर ही पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर दिया था। वहीं दारोगा ने एक शिकायत से उसका नाम हटाने के एवज में पैसों की डिमांड की थी।

निगरानी की टीम द्वारा इसकी जांच की गई. जांच के उपरांत आज बायसी में एक चाय की दुकान पर दरोगा प्रणय मरांडी को ₹35000 घूस लेते हुए निगरानी की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पटना से आई निगरानी की टीम में मुख्य रुप से डीएसपी अरुण पासवान, अरुणोदय पांडे समेत 10 लोगों की टीम पूर्णिया के बायसी पहुंची और वहां आज सुबह घूसखोर दरोगा प्रणय मरांडी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया

Find Us on Facebook

Trending News