बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने ही थाने के हाजत में बंद हुआ दारोगा, लावारिस कार को रिलीज करने के लिए ले रहा था रिश्वत

अपने ही थाने के हाजत में बंद हुआ दारोगा, लावारिस कार को रिलीज करने के लिए ले रहा था रिश्वत

GHAJIPUR : जिले में रिश्वत लेने के आरोप में एंटी करप्शन टीम ने एक दारोगा को रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ लिया. दारोगा का नाम आफताब आलम है। फिलहाल, दारोगा को उसी के थाने में गिरफ्तार कर लिया गया। उसपर एफआईआर दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

25 हजार की ले रहा था रिश्वत

दरअसल, पूरा मामला गाजीपुर जिले के सादात थाने का है। आरोप है कि बीते 23 फरवरी को शिकायतकर्ता संजय यादव की लावारिस स्विफ्ट कार को रिलीज कराने के लिए एसडीएम के यहां आख्या भेजने के नाम पर दारोगा आफताब आलम ने 50 हजार रुपये की मांग की थी. हालांकि, बाद में 25 हजार पर बात तय हो गई. इसकी शिकायत संजय ने एंटी करप्शन टीम वाराणसी से की थी।

जिसकी शिकायत एंटी करप्शन के पास की गई। इसी आधार पर बीते मंगलवार को वाराणसी से आई एंटी करप्शन टीम ने योजना बद्ध तरीके से थाना परिसर में केमिकल लगे करेंसी नोट को देते समय घूसखोर दारोगा को धर दबोचा. इस मामले में गिरफ्तार एसआई आफताब आलम को हिरासत में लेकर एंटी करप्शन टीम गाजीपुर जनपद के ही बहरियाबाद थाने ले गई और सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया.

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार दारोगा मिर्जापुर के चुनार क्षेत्र का मूल निवासी है. एंटी करप्शन टीम के प्रभारी ने बहरियाबाद थाने में दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.इस कार्रवाई से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।



Suggested News