बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में ट्रैफिक की वजह से लेट पहुंचा दारोगा परीक्षार्थी गेट फांदकर पहुंचा अन्दर, पुलिसकर्मियों ने लात घूसों से की जमकर पिटाई

भागलपुर में ट्रैफिक की वजह से लेट पहुंचा दारोगा परीक्षार्थी गेट फांदकर पहुंचा अन्दर, पुलिसकर्मियों ने लात घूसों से की जमकर पिटाई

BHAGALPUR : जिले में पुलिस अवर निरीक्षक (दारोगा) भर्ती प्रतियोगिता परीक्षा 22 केंद्रों पर आयोजित की गयी। शनिवार को इसको लेकर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में समीक्षा भवन में अधिकारियों के साथ बैठक हुई थी। ट्रैफिक व्यवस्था से लेकर परीक्षा शांति सद्भाव में हो। इसको लेकर शनिवार को ही तैयारी पूरी कर ली गई थी। 

लेकिन रविवार को जब नवगछिया से भागलपुर एग्जाम देने के लिए परीक्षार्थी आ रहे थे, तभी विक्रमशिला सेतु पर महाजाम उत्पन्न हो गई। जिससे ट्रैफिक समस्या से परीक्षार्थियों को जूझना पड़ा। जिसके वजह से 5- 6 परीक्षार्थी को एग्जाम सेंटर पहुंचने में लेट हो गई। 

इसके बाद परीक्षार्थी को एग्जाम सेंटर में प्रवेश नहीं होने दिया। जिससे नाराज एक पुलिस अवर निरीक्षक (दरोगा) के परीक्षार्थी रवि कुमार मुख्य दरवाजे को फांदकर एग्जाम सेंटर घुस गए। जहां पर ड्यूटी में तैनात अधिकारी और पुलिसकर्मियों ने लात- घुसे से मारकर जमकर पिटाई कर दी। मामला जिले के नाथनगर इलाके के एसएस बालिका उच्च विद्यालय का है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 


Suggested News