पटना में शराब मिलने पर पुलिस मुख्यालय की कार्रवाई, थानाध्यक्ष निलंबित, डीएसपी को शोकॉज

पटना में शराब मिलने पर पुलिस मुख्यालय की कार्रवाई, थानाध्यक्ष निलंबित, डीएसपी को शोकॉज

PATNA : जिले में शराब बरामदगी को लेकर बिहार पुलिस मुख्यालय की ओर से बड़ी कार्रवाई की गयी है. मुख्यालय ने इंस्पेक्टर और बाईपास थानाध्यक्ष मुकेश कुमार पासवान और चौकीदार लल्लू पासवान को निलंबित कर दिया है. इसके लिए आदेश जारी कर दिया गया है. 

बिहार पुलिस मुख्यालय से जारी आदेश में कहा गया है की 31 जनवरी को बाईपास थाना क्षेत्र में थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है. इसमें थानाध्यक्ष और चौकीदार की उदासीनता और लापरवाही सामने आई है. इसके मद्देनजर दोनों को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही विभागीय कार्रवाई का भी आदेश जारी किया गया है. वहीँ पटना सिटी के डीएसपी अमित शरण से भी स्पष्टीकरण माँगा गया है.  

बताते चलें की उत्पाद विभाग की टीम को यह गुप्त सूचना मिली थी की बाईपास थाने के बगल स्थित एक गोदाम से ट्रकों और पिकअप वैन में डिलीवरी को लेकर अवैध शराब को लोड किया जा रहा है. सूचना मिलते ही टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर लगभग दो करोड़ मूल्य का शराब जप्त कर लिया. उत्पाद विभाग की छापेमारी की सूचना मिलते ही पटना सिटी डीएसपी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गए. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News