इंस्पेक्टर साहब का प्रमोशन की जगह हो गया सस्पेंशन, फायरिंग रेंज में अपने सर्विस रिवाल्बर से बेटी से करवा रहे थे फायरिंग

इंस्पेक्टर साहब का प्रमोशन की जगह हो गया सस्पेंशन, फायरिंग रेंज में अपने  सर्विस रिवाल्बर से बेटी से करवा रहे थे फायरिंग

NEWS4NATION DESK : अपनी बेटी को सरकारी हथियार से गोलियां चलवाना एक पुलिस अधिकारी को काफी महंगा पड़ा गया। कुछ ही दिनों के बाद उनका प्रमोशन होने वाला था, लेकिन मामला सामने आने के बाद प्रमोशन की जगह उनके सस्पेशन का ऑर्डर आ गया। मामला दिल्ली का है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि किंग्सवे कैंप स्थित दिल्ली पुलिस की फायरिंग रेंज में अपनी बेटी को सरकारी हथियार से गोलियां चलवाने के आरोप में एक इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं उनके खिलाफ डिपार्टमेंटल एंक्वायरी के आदेश भी जारी किए गए हैं। यह कार्रवाई ऐसे समय में हुई है, जब उनका प्रमोशन पीरियड चल रहा था। इंस्पेक्टर कुछ समय बाद एसीपी बनने वाले थे।
 
 इंस्पेक्टर पर आरोप है कि उन्होंने सरकारी पद का दुरुपयोग करते हुए पुलिस नियमों के विरुद्ध जाकर कार्य किया है, जिसकी वजह से उन पर एक्शन लिया गया है। 

घटना 13 सितंबर की बताई जा रही है। आरोप है कि इंस्पेक्टर वर्दी में अपने बच्चों को लेकर किंग्सवे कैंप स्थित फायरिंग रेंज में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपने बच्चों को एमपी 5 जैसे खतरनाक हथियारों से निशाना सधवाया। सबसे बड़ी बात यह है कि इस दौरान फायरिंग रेंज में कोई चुपचाप घटनाक्रम को अपने मोबाइल से रिकॉर्ड कर रहा था। 

सूत्रों का कहना है कि रिकॉर्डिंग करने वाला पुलिसकर्मी ही है, वहां पर बाहरी किसी शख्स का प्रवेश वर्जित है। करीब पांच मिनट के विडियो में फायरिंग रेंज स्थल पर इंस्पेक्टर समेत दो पुलिसकर्मी खड़े हैं। जबकि कई पुलिसकर्मी वहां से दूर थे। करीब पांच से अधिक राउंड गोली चलाई गई। लड़की के साथ ही एक अन्य पुलिसकर्मी भी हथियार चलाने की ट्रेनिंग देते नजर आ रहे हैं। उनकी भूमिका की जांच की जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News