Bihar Crime News : इंस्पेक्टर साहेब को गर्लफ्रेंड बनाना पड़ा भारी, कमरे में ले जाने पर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

Bihar Crime News : इंस्पेक्टर साहेब को गर्लफ्रेंड बनाना पड़ा भारी, कमरे में ले जाने पर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

नवादा: खबर बिहार के नवादा के रजोली थान क्षेत्र के चितरकोली पंचायत से है जहां एक इंस्‍पेक्‍टर की महिला मित्र के कारण खूब ड्रामा हुआ. स्थिति ऐसी हो गई कि इंस्‍पेक्‍टर और सिपाही के बीच विवाद हो गया. इसके बाद वाहनों की जांच बंद कर दी गई. जानकारी के मुताबिक इंस्पेक्टर साहेब की महिला मित्र एक दिन के अंतराल पर हमेशा आती रहती थी. इंस्पेक्टर साहेब जब नहीं मिले तो महिला मित्र आग बबूला हो गयी . 

तुरंत इंस्‍पेक्‍टर साहब को फोन लगा दिया. कुछ ही देर में इंस्पेक्टर साहब अपने आवास से निकल कर पहुंचे और संतरी की क्‍लास लगा दी. इसपर संतरी भी भड़क गया. गुस्‍से में उसने फोटो औरा वीडियो उत्‍पाद अधीक्षक को भेज दिया. उत्‍पाद अधीक्षक ने मामले की नजाकत को समझते हुए इसे उत्पाद अवर निरीक्षक राजेश कुमार सिन्हा को भेजा. फिर, मामला शांत हुआ और इंस्‍पेक्‍टर साहब अपनी महिला मित्र के साथ कमरे में चले गए.

इस बात को लेकर वहां भी इंस्‍पेक्‍टर, एसआइ और सिपाही में बहस होती रही. इधर महिला मित्र लाए जाने को उत्‍पाद अधीक्षक ने गंभीरता से लिया है. उन्‍होंने कहा कि जानकारी मिली है कि महिला मित्र पूर्व के दिनो से हीं आती रही है. इंस्पेक्टर को नवादा बुलाया गया है. फिलहाल जांच चौकी का जिम्मा एसआइ राजेश कुमार सिन्‍हा को सौंपा गया है. इंस्पेक्टर को गर्लफ्रेंड रखना भारी पर गया अब उनपर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी क्यों की इस बार मामला खुल गया की इंस्पेक्टर साहेब एक दिन के अंतराल पर हमेशा आती रहती है. 

Find Us on Facebook

Trending News