बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्रियों का जलवा, जानिए किनके कितने हैं फ़ॉलोअर्स

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्रियों का जलवा, जानिए किनके कितने हैं फ़ॉलोअर्स

N4N DESK : सोशल मीडिया के जमाने में इन दिनों फिल्मी सितारों का स्टेटस सिंबल इंस्टाग्राम बन चुका है. जहां हर इंडस्ट्री के लोग अपने पोस्ट और उनकी प्रिजेंस से फैंस से जुड़ते हैं. इस मामले में भोजपुरी की अभिनेत्रियां भी किसी से कम नहीं हैं. भोजपुरी की सभी अभिनेत्रियां भी इंस्टाग्राम का जमकर उपयोग कर रही हैं. लेकिन भोजपुरी में इन दिनों सक्रिय अभिनेत्रियों में किसको आम आदमी कितना पसंद कर रहे है, ये हम आपको बता रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक एक्टिव रहने और लोगों द्वारा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में नम्बर 1 हैं अक्षरा सिंह. इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लोग अक्षरा सिंह को पसंद करते हैं. यहां इनके फ़ॉलोअर्स की संख्या 30 लाख है. अक्षरा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार एक्टिव रहती हैं और वे अपने प्रोजेक्ट्स के अलावे रिल्स भी खूब शेयर करती हैं, जिस पर उनके चाहने वालों की कॉमेंट की भीड़ लगी होती है. 

अक्षरा के बाद भोजपुरी की दूसरी ग्लैमरस दिवा काजल राघवानी का नम्बर है, जिनके नाम कई सुपर हिट फिल्में और मस्त मलंग कर देने वाले गाने हैं. उनको इंस्टाग्राम पर 22 लाख लोग फॉलो करते हैं. काजल भी लगातार इंस्टाग्राम पर अपडेट होती हैं और अपने प्रोजेक्ट्स के साथ अलग - अलग तरह के वीडियोज अपलोड करती हैं. तीसरे स्थान पर हैं यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे. आम्रपाली को इंस्टा पर 20 लाख लोग उन्हें फॉलो करते हैं. आम्रपाली, अक्षरा और काजल के इंस्टाग्राम बेहद अपडेटेड होते हैं. 

इनके बाद जिनका नम्बर आता है, वो हैं - शुभी शर्मा, रानी चटर्जी और अंजना सिंह. तीनो एक से बढ़कर एक अदाकारा हैं, जिनका सिक्का इंडस्ट्री में खूब चलता है, तो इंस्टाग्राम पर भी ये कम नहीं हैं. इंस्टा पर शुभी शर्मा चौथे नम्बर पर हैं और उन्हें 19 लाख, पांचवे नम्बर पर रानी को 14 लाख और छठे नम्बर पर अंजना को 13 लाख लोग फॉलो करते हैं. वहीं, 12 लाख फॉलोवर्स ले साथ लूलिया गर्ल निधि झा का नम्बर सातवां है. आठवें नम्बर पर पूनम दुबे हैं, जिनके फॉलोवर्स 10 लाख हैं. नवें पर पाखी हेगड़े को 9 लाख 13 हजार,दसवें नम्बर पर  स्मृति सिन्हा को 4 लाख 76 हजार, 11वें नम्बर पर मिस जम्मू अनारा गुप्ता को 3 लाख 7 हज़ार और 12वें नम्बर पर यामिनी सिंह को 2 लाख 84 हजार लोग फॉलो करते हैं. 

Suggested News