इंस्टाग्राम वाला लव: पटना के लड़के के प्यार में पागल हुई असम की लड़की, दोनों ने साथ रहने के लिए कर ली थी ये प्लानिंग

इंस्टाग्राम वाला लव: पटना के लड़के के प्यार में पागल हुई असम की लड़की, दोनों ने साथ रहने के लिए कर ली थी ये प्लानिंग

PATNA :  राजधानी पटना से सोशल साइट के जरिए लव स्टोरी की अनोखी कहानी सामने आई है। दरअसल, इंस्टाग्राम पर युवती को लड़के से प्यार हुआ तो असम से पटना पहुंच गयी, लेकिन बुधवार को असम पुलिस पटना पुलिस के साथ दोनों को पकड़ लिया और दोनो गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड को उठाकर अपने साथ असम ले गयी। युवती ने पुलिसवाले के सामने कहा कि वह बॉयफ्रेंड के साथ अपनी जिंदगी बिताएगी। उसी के साथ रहेगी। 

मामला पटना के पुनपुन के मनोरह गांव का है। जानकारी के अनुसार, मनोरह गांव निवासी बिलंदर कुमार को साल भर पहले असम की रहने वाली (काल्पनिक नाम) सांत्वना सिंह से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई और बातचीत शुरू हुई। बाद में दोस्ती प्यार में बदल गयी। इसके बाद सांत्वना दो ने सप्ताह पहले अपने घर असम से गायब हुई और सीधे पटना अपने बॉयफ्रेंड बिलंदर कुमार के पास पहुंच गयी। जहां दोनों ने मंदिर में शादी भी कर ली और सांत्वना राजी खुशी से अपने ससुराल में रहने लगी।

इधर, सांत्वना के गायब होने के बाद असम में सांत्वना के पिता ने स्थानीय थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाया। इसके बाद नंबर के लोकेशन के आधार पर असम पुलिस पटना पुलिस के साथ सांत्वना सिंह के ससुराल मनोरह पहुंची और दोनों को उठाकर असम ले गयी।

Find Us on Facebook

Trending News