क्राइम कंट्रोल करने की जगह सिर्फ गाली गलौज करना पसंद करते हैं पुलिसकर्मी, वायरल वीडियो में दिख रही सच्चाई

क्राइम कंट्रोल करने की जगह सिर्फ गाली गलौज करना पसंद करते हैं पुलिसकर्मी, वायरल वीडियो में दिख रही सच्चाई

SUPOUL :- बिहार में बढ़ते अपराध के सामने पुलिस बौना साबित हो रही है. सुपौल  में पुलिस से क्राइम कंट्रोल नहीं हो पा रहा है. लेकिन पुलिस के अधिकारी खूब चर्चे में हैं. सुपौल जिले के ललित ग्राम ओपी के पुलिस से जुड़ा एक और मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने थाने में बैठकर पत्रकार को मां-बहन की गंदी-गंदी गालियां देने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है जबकि उस वारयल वीडियो दौरान थाने कोई पत्रकार मौजूद नहीं था किसी ने पुलिस को गाली देते हुए वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

 उस वीडियो में गाली देने वाला शख्स ललित ग्राम ओपी के मैनेजर सतोष कुमार बताया जा रहा है, किस गुनाहों पर पत्रकार को गाली दे रहा अब तो जांच की विषय है। हालांकि इस मामले को लेकर थाने के मैनेजर सतोष कुमार से पूछा गया उन्होंने गालीगलौज की बात से इनकार कर दिया। लेकिन जब  किसी पत्रकार को गाली देने का वीडियो वायरल होने की बात कही तो उन्हे पसीने छुटने लगा। जब थाना प्रभारी से पूछा गाया उन्होंने बताया कि दो पुलिसवाले में पुरानी दुश्मनी थी। इसको लेकर कुछ बातचीत हुआ, लेकिन किसी पत्रकार को गाली नही दिया, साहब को जब वीडियो होने की बात कही तो साहब का बोलती बंद हो गई है। 

वीडियो में डेढ़ बजे रात को पत्रकार के आने की बात

वीडियो में ओपी के मैनेजर डेढ़ बजे रात में एक पत्रकार के आने की बात कर रहे हैं, साथ ही पुलिस के सीनियर अधिकारियों के खिलाफ शिकायत करने की बात भी कर रहे हैं। चूंकि खुद उन्होंने इस बात को माना है कि यह दो पुलिसवालों की बात है। ऐसे में यह माना जा रहा है इनके बीच आधी रात को कुछ ऐसा हुआ है, जिसमें एक पत्रकार ने पूरी घटना को रिकार्ड कर लिया है और अब इस पर दोनों पुलिसकर्मियों के बीच मतभेद उभर गया है।

Find Us on Facebook

Trending News