बीजेपी ने राज्य सरकार से की मांग, कहा युवाओं को सब्जबाग दिखाने के बजाय जारी करें नौकरी कैलेंडर

बीजेपी ने राज्य सरकार से की मांग, कहा युवाओं को सब्जबाग दिखाने के बजाय जारी करें नौकरी कैलेंडर

PATNA : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि बिहार के युवाओं को सब्जबाग दिखाने के जगह पर सभी विभागों का विभाग बार ख़ाली पदों के, एक साथ बिहार सरकार नौकरी कैलेंडर जारी करें। राजद ने अपने घोषणापत्र में दस लाख सरकारी नौकरिया देने की घोषणा की थी। जिसमें पहली कैबिनेट में ही उन्होंने दस लाख नौकरियां देने की बात कही थी वह तो फेल हो गया है। फिर मुख्यमंत्री ने 20 लाख देने की बाते कहीं।


अरविन्द ने कहा है कि अब मौका है की उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार के बेरोजगार युवाओं को यह बताएं की कैसे और कब किस विभाग में कितना उनको  नौकरियां बिहार सरकार में देंगे, और कब कब देंगे। उनकी तनख्वाह की रकम कहां से आएगा और किस विभाग में कितनी वैकेंसीया हैं।

उन्होंने कहा की भारतीय जनता पार्टी की यह मांग है की बिहार के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार सरकार का नौकरी कैलेंडर जारी करके बिहार के युवाओं को विभागवार बताएं कि किस विभाग में कितनी वैकेंसी हैं, किस पद के लिए वैकेंसी हैं, कब उसको भर्ती किया जाएगा। जो बिहार सरकार बहाली करेगी 10 लाख  युवाओं को। उस विभाग में बहाल लोगों को तनख्वाह की रकम कहां से आएगी। यह बिहार के बेरोजगार नौजवान जानना चाहतें है।

अरविन्द सिंह ने कहा की यह सुनहरा मौका है बिहार की बेरोजगारी दूर करने का। मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दोनों मिलकर बिहार में बेरोजगारी दूर कर दें। बिहार के नौजवानों को नौकरियां दें। हम सभी का इसमें जो सहायता की जरूरत होगी। हम लोग इस काम के लिए बिहार सरकार के साथ है।

Find Us on Facebook

Trending News