ईंट कारोबारी के बेटे का अपहरण, अपराधियों ने की पांच लाख की डिमांड 5, सकते में पुलिस

ईंट कारोबारी के बेटे का अपहरण, अपराधियों ने की पांच लाख की डिमांड 5, सकते में पुलिस

मोतिहारी: जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. नगर थाना चौक के पास रविवार को दिनदहाड़े जिले के लखौरा थाना इलाके के सरसौला गांव निवासी ईंट कारोबारी मदन कुमार सिंह के पुत्र राजन कुमार का अपहरण कर लिया गया.

बदमाशों ने अपहृत के भाई के फोन पर कॉल कर पांच लाख की फिरौती भी मांगीहै. डीएसपी मुरली मनोहर मांझी व पुलिस निरीक्षक अभय कुमार ने अपहृत की बाइक को नगर थाने के सामने एक डॉक्टर के क्लीनिक के पास से बरामद किया है. अपहृत को मुक्त कराने के लिए छापेमारी की जा रही है.

कारोबारी मदन कुमार सिंह ने पुलिस को बताया कि पुत्र व्यावसायिक कार्य से सुबह दस बजे अपनी बाइक पर मोतिहारी आया था. बाइक एक डॉक्टर के क्लीनिक के पास लगाकर चला गया। इसी बीच नगर थाने के पास एक अपाचे बाइक पर आए बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। जब राजन के सेलफोन पर कॉल किया गया तो परिजनों को गाली दी गई। शाम में फोन किया गया तो पांच लाख की फिरौती मांगी। तब परिजन नगर थाना पहुंचे।

सदर डीएसपी ने सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान की कोशिश की। बदमाशों ने राजन के भाई के सेलफोन पर बताया कि बाइक डॉक्टर के क्लीनिक के पास लगी है। सदर डीएसपी ने कहा कि पहले इसे अपहरण ही मान कर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News