बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में उपेंद्र कुशवाहा और SDM के बीच तीखी बहस, कुशवाहा ने कहा- आपके हाथ में डंडा है मारिए हमको

गोपालगंज में उपेंद्र कुशवाहा और SDM के बीच तीखी बहस, कुशवाहा ने कहा- आपके हाथ में डंडा है मारिए हमको

Gopalganj: गोपालगंज ट्रिपल मडर कांड में एक तरफ तेजस्वी पटना में ही पॉलिटिक्स करते रह गए वहीं उनके गठबंधन के सहयोगी उपेंद्र कुशवाहा गोपालगंज सीमा में प्रवेश कर गए हैं. सीमा पर जब पुलिसकर्मियों ने रोका तो वो आगे तो बढ़ गए लेकिन आगे जाकर एसडीओ ने उन्हे रोक दिया.

इस दौरान उपेंद्र कुशावाहा और एसडीओ के बीच जमकर नोक झोंक हुई. कुशवाहा जहां हर हाल में जेपी यादव के परिजनों से मिलने की जिद पर अड़े रहे वहीं एसडीओ उन्हें एक कदम भी आगे बढ़ने से रोकते रहे. इस दौरान दोनों के बीच बहस भी हुई. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आपके हाथ में लाठी है आप चलाइए लाठी हमपर. 

आप किसी को कैसे रोक सकते हैं. हम वहां कोई पॉलिटिकल एक्टिवीटी करने नहीं जा रहे हैं. फिर भी एसडीओ साहब अपनी बात पर अड़े रहे और कहते रहे कि मैं आपको वहां जाने नहीं दूंगा. आप कुछ भी कर लीजिए वहां जाने की इजाजत नहीं दी सकती है. आप डीएम साहब से बात करिए. इस पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अगर डीएम साहब ने कोई आदेश दिया तो वो आदेश दिखाइए मैं क्यों डीएम से बात करूंगा. 

बता दे कि गोपालगंज में कुछ दिनों पहले जेपी यादव के परिजनों को अपराधियों ने घर में घुसकर गोली मार दी थी. उसमे जेपी यादव के मां-पिता और भाई की मौत हो गई थी वहीं जेपी यादव घायल हो गए थे. इस वारदात में जेडीयू के बाहुबली विधायक पप्पू पांडेय का नाम आया था. 

पप्पू पांडेय का नाम आने के बाद बिहार की सियासत गरमा गई थी. पहले तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने पीएमसीएच में जाकर घायल जेपी यादव से मुलाकात की और उसके बाद एलान किया था कि यदि पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वो सभी विधायकों के साथ गोपालगंज जाएंगे लेकिन सरकार ने तेजस्वी यादव को वहां जाने नहीं दिया था.


Suggested News