अंतरजातीय विवाह करना युवती को पड़ा महंगा, परिजनों ने की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपी चाचा को किया गिरफ्तार

अंतरजातीय विवाह करना युवती को पड़ा महंगा, परिजनों ने की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपी चाचा को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : जिले के सजौर थाना क्षेत्र स्थिति दासपुर पंचायत के चंद्रमा गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहाँ दो भाइयों और चाचा ने मिलकर 22 वर्षीय शिवानी सोलंकी की गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल मृतिका कुछ दिन पहले ही अपने प्रेमी के साथ भाग कर देवघर में शादी कर ली थी और वह घर से अलग रह रही थी। 


इसके बाद दिवाली के मौके पर मां के द्वारा युवती को घर बुलाया गया था। जिसके बाद शिवानी सोलंकी के चाचा अभय सिंह चचेरे भाई रोशन सिंह और अपने भाई साहिल सिंह के द्वारा युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। परिवार के लोग अंतरजातीय विवाह से नाखुश थे और जिसको लेकर लगातार लड़की और उसके पति की खोजबीन कर रहे थे। दिवाली के मौके पर मां के द्वारा बेटी को बुलाया गया और जब पूरा गांव दिवाली मना रहा था। इसी रात परिजनों के द्वारा युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

हत्या के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। सिटी एसपी का कहना है कि परिजन कुछ भी बयान देने को तैयार नहीं है। उन्होंने बताया कि पुलिस अपने बयान पर भी केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। 

उधर हत्याकांड में शामिल चाचा अभय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मृतका के दोनों भाइयों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। हत्याकांड के बाद परिजन और गांव वाले कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News