बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में अंतर जिला हथियार तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, हथियार के साथ के तीन अपराधी गिरफ्तार

नालंदा में अंतर जिला हथियार तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, हथियार के साथ के तीन अपराधी गिरफ्तार

NALANDA : लहेरी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अंतरजिला हथियार तस्कर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों से पुलिस ने हथियार और कारतूस बरामद किया है. सदर डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कमरुद्दीन गंज मोहल्ले में तबरेज नामक बदमाश किसी की हत्या करने जा रहा है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे धर दबोचा. 

इसे भी पढ़े : कोंच बीडीओ के मौत के बाद गुस्से में संघ, मुख्य सचिव को दिया अल्टीमेटम, मांग नही सुनी गई तो करेंगे हड़ताल

जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक देसी कट्टा और चार जिंदा कारतूस बरामद किया गया. पुलिस ने इसके निशानदेही पर इसके घर काशी तकिया मोहल्ले से एक और देसी कट्टा और दो कारतूस को बरामद किया. बदमाश तबरेज के निशानदेही पर पुलिस ने दो अन्य बदमाश दीपनगर थाना इलाके के गुलनी निवासी सोनू कुमार और जोरारपुर निवासी राजकुमार शर्मा को कारगिल बस स्टैंड के समीप से गिरफ्तार किया. 

इसे भी पढ़े : पटना पुलिस ने बच्चा चोरी मामले का किया उद्भेदन, बच्चा बरामद, महिला समेत दो को किया गिरफ्तार

इनसे पुलिस ने एक लोडेड पिस्टल, एक मैगजीन और दो कारतूस बरामद किया. उन्होंने बताया कि पकड़े गए तीनों बदमाश गया, नवादा, शेखपुरा सहित अन्य जिलों में हथियार की तस्करी करते थे. तबरेज मलिक की पिछले 3 अक्टूबर को दैनिक समाचार पत्र के संवाददाता के साथ मारपीट और एनआरआई मोहम्मद अशफाक के हत्या में भी संलिप्तता पायी गयी है. जल्द ही पुलिस उसे रिमांड पर लेकर इस हत्याकांड में शामिल अन्य लोगों तक पहुंचेगी. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News