बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अंतर जिला एटीएम फ्रॉड गिरोह का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

अंतर जिला एटीएम फ्रॉड गिरोह का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

EAST CHAMPARAN : पूर्वी चंपारण पुलिस ने अंतरजिला गिरोह के एक एटीएम फ्रॉड को 64 हजार नगद, दो स्कार्पियो, तीन एटीएम कार्ड सहित मुख्य चौक के एटीएम के पास से गिरफ्तार किया है . वहीं इस गिरोह के टीम लीडर सहित तीन भागने में सफल रहा .गिरफ्तार एटीएम फ्रॉड की पहचान गोपालगंज के चराई के रहने वाले जीसान आदिल के रूप में हुई. वहीं भागने वालों में टीम लीडर तबरेज अली,गुड़ु शर्मा व अमित चौहान के रूप में की गई है. 

इस संबंध में ओपी थाना अध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि पहाडपुर थाना क्षेत्र के सिसवा गांव के दीपक कुमार से 8 सितम्बर को मुख्य चौक स्थित स्टेट बैंक के एटीएम से एटीएम कार्ड बदलकर 40 हजार की निकासी कर ली गई थी. जिसके बाद दीपक ने इस मामले में प्रथमिकी दर्ज कराई थी. जब एटीएम के सामने केनरा बैंक से घटना के समय का सीसिटीवी फुटेज निकाला गया तो दीपक के साथ एटीएम फ्रॉड भी फुटेज में देखा गया. उसके बाद भी पुलिस को उक्त फ्रॉड टीम की गतिविधियां की सूचना मिली. जिसको लेकर सादे लिबास में पुलिस जवान की तैनाती की गई. तभी पुलिस की नजर उक्त फ्रॉड टीम पर पड़ी जो एक ग्राहक को जाल में फंसा रहा था. इसी दौरान जीसान आदिल को पकड़ लिया गया. 

गिरफ्तार एटीएम फ्रॉड जीसान आदिल ने पुलिस को बताया कि बेतिया में पांच , मोतिहारीं में तीन, अरेराज में चार, सिवान में छह व गोपालगंज में आठ ग्राहकों से एटीएम बदलकर लगभग 20 लाख रुपया निकासी किया  है. टीम का लीडर गोपालगंज जिला के थावे का तबरेज अली है. वहीं गोपालगंज जिला के गुड़ु शर्मा व अमित चौहान मास्टर माइंड है .

Suggested News