बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अंतरजिला वाहन चोर गिरोह का खुलासा, नवादा पुलिस ने गैस सिलेंडर लदे पिकअप के साथ तीन आरोपियों को दबोचा

अंतरजिला वाहन चोर गिरोह का खुलासा, नवादा पुलिस ने गैस सिलेंडर लदे पिकअप के साथ तीन आरोपियों को दबोचा

नवादा. अंतर जिला वाहन चोर गिरोह का नवादा पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने चोरी हुए गैस सिलेंडर लदे पिकअप वैन के साथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों में औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र अंतर्गत बगही गांव निवासी मिथिलेश यादव का पुत्र पंकज कुमार उर्फ जमादार, गया जिले के गुरारू थाना क्षेत्र अंतर्गत बरोड़ह गांव निवासी विकास कुमार सिंह का पुत्र शुभम कुमार एवं औरंगाबाद जिले के कौथू थाना क्षेत्र के जद्दू बीघा गांव निवासी राधेश्याम का पुत्र शत्रुघ्न कुमार शामिल है. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने चोरी की महिंद्रा कंपनी का पिकअप वैन भी बरामद किया है जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर BR 02 GA 3095 है. साथ ही 40 गैस सिलेंडर, दो मोबाइल बरामद किया है. 

पकरीबरवां डीएसपी महेश चौधरी ने बताया कि वारिसलीगंज थानाक्षेत्र के बागी बगडीहा से 16 फरवरी की रात्रि राजेश गुप्ता का 64 गैस सिलेंडर से भरा हुआ पिकअप वैन अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर लिया गया. नवादा एसपी के निर्देश में कांड को गंभीरता से लेते हुए वारिसलीगंज थानाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने अनुसंधान प्रारंभ किया. 

डीएसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के अवलोकन एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर पिकअप भान को गया के गुरारू थाना क्षेत्र के बरोरह गांव निवासी विकास कुमार सिंह का पुत्र शुभम कुमार के घर से 40 सिलेंडर के साथ बरामद किया. जबकि पिकअप चोरी करने वाले दो अन्य चोर को औरंगाबाद से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधी शत्रुघन कुमार औरंगाबाद में भी चार लूट कांडों में शामिल है. जिसकी निशानदेही पर लूट का टेंपो औरंगाबाद पुलिस के द्वारा बरामद किया गया है जिसे औरंगाबाद पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है. 

डीएसपी महेश चौधरी ने बताया कि यह सभी गिरफ्तार अपराधी अंतर जिला वाहन चोर गिरोह का सदस्य है जो अलग-अलग जिलों में वाहन चोरी की घटना को अंजाम देता है. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है.


Suggested News