भागलपुर जिला के हबीबपुर थाना क्षेत्र मे इंटर के छात्र की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी

भागलपुर जिला के हबीबपुर थाना क्षेत्र मे इंटर के छात्र की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी

भागलपुर। हबीबपुर थाना क्षेत्र सालेपुर महादेव मंदिर के निकट पोखर में इंटर के छात्र की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। वहीं मृतक छात्र के परिजनों द्वारा बताया गया कि कुछ दिनों से हमारे पुत्र मृतक बंटी शर्मा के पीछे कुछ अपराधी तत्व युवक के द्वारा मारने की साजिश की जा रही थी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या की जांच शुरू कर दी गई है। 

आरोपियों के खिलाफ पहले भी हुई है शिकायत

मृतक के पिता रामचंद्र शर्मा आनंद नगर कॉलोनी डांटबाट थाना हबीबपुर निवासी ने बताया कि पूर्व में भी अपराधी युवक के खिलाफ न्यायालय में आवेदन दे चुके हैं एवं हमारा पुत्र बंटी शर्मा इंटर का परीक्षा दे रहा था। आज लास्ट परीक्षा था। वहीं दूसरी ओर इस घटना को लेकर क्षेत्र में कई तरह की बातें सुर्खियों में आ रही है। मृतक के पिता ने अपने समाज में रहने बाले कई युवा के नाम इस घटना में शामिल होने की बात बताई है।  

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रों में मृतक छात्र को देखने के लिए लोगों का काफी भीड़ लगी रही घटनास्थल पर हबीबपुर थाना की पुलिस पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है! वही सोचने वाली बात यह है इस घनी आबादी में इस तरह की घटना घट जाती है और किसी को पता भी नहीं चलता बड़े आश्चर्य की बात है।


Find Us on Facebook

Trending News