इंटर के छात्र ने की खुदकुशी, दोस्तों ने कहा - सुबह तक था सब सामान्य

इंटर के छात्र ने की खुदकुशी, दोस्तों ने कहा - सुबह तक था सब सामान्य

भागलपुर। तातारपुर थाना क्षेत्र के सराय किला घाट  इमामबाड़ा के समीप एक छात्र ने गले में फांसी का फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक छात्र की पहचान मुंगेर चैनपुरा निवासी 17 वर्षीय अंकित कुमार के रूप में हुई है, जो मुन्ना लॉज में रहकर इंटर की पढ़ाई कर रहा था। छात्र के द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी मिलते ही लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर देखी गई। वही छात्र के द्वारा आत्महत्या की सूचना मिलते ही तातारपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 वहीं घटना कि बाबत लॉज में ही दूसरे रूम में रहने वाले अंकित के मौसेरे भाई यीशु ने बताया कि आज सुबह अंकित जगह और उसके बाद नित्य क्रिया कर्म से निवृत्त होकर अपने रूम में चला गया, 1 घंटा से अधिक समय बीत जाने के बाद जब अंकित का मित्र और यीशु ने खाना बनाने के लिए दरवाजा खोलने का प्रयास किया, तो अंकित का दरवाजा अंदर से बंद था और काफी खटखटाने के बाद भी अंकित ने रूम नहीं खोला तो लॉज में रहने वाले दूसरे लड़कों के साथ मिलकर जब कोरिडोर से देखा तो उसको फांसी के फंदे से झूलता देख सभी सन्न रह गए, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल मौत के कारणों को लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है। लॉज में रहनेवाले दूसरे छात्रों और परिजनों से पूछताछ के बाद ही मौत के सही कारणों के बारे में जानकारी मिल सकती है।

Find Us on Facebook

Trending News