बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोचक तस्वीरः गुलदस्ता पहले आपको....नहीं-नहीं पहले आपको, गडकरी-नीतीश के बीच दिलचस्प संवाद

रोचक तस्वीरः गुलदस्ता पहले आपको....नहीं-नहीं पहले आपको, गडकरी-नीतीश के बीच दिलचस्प संवाद

पटनाः  बिहार के लिए आज का दिन काफी ऐतिहासिक है। बुधवार को गंगा नदी पर बने महात्मा गांधी सेतू पूर्वी लेन का लोकार्पण हुआ। इसके अलावे कई सड़क परिवहन की कई योजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास किया गया। कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी बिहार आये हैं। हाजीपुर में उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के अलावे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, गिरिराज सिंह, पशुपति कुमार पारस,नित्यानंद राय समेत कई अन्य मंत्री व गणमान्य अतिथि मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में एक तस्वीर काफी रोचक रही।

गडकरी-नीतीश के बीच दिलचस्प संवाद

कार्यक्रम में जब अतिथियों के स्वागत कार्यक्रम की शुरूआत हुई तो सबसे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का स्वागत होना था। गुलदस्ता लेकर एनएच के सदस्य तकनीकी महावीर सिंह पहुंचे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सीएम नीतीश के स्वागत में खड़े हुए। तभी सीएम नीतीश ने कहा कि पहले गडकरी जी का स्वागत हो।

 गडकरी अपने अधिकारी से पहले सीएम नीतीश को गुददस्ता देने को कहे। इस दौरान दोनों नेता एक-दूसरे को पहले गुलदस्ता देने की बात करने लगे। सीएम नीतीश ने गुलदस्ता को केंद्रीय मंत्री की तरफ बढ़ा दिया तो केंद्रीय मंत्री ने नीतीश कुमार की तरफ। अंत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गुलदस्ता से स्वागत किया गया। इसके बाद नितिन गड़करी का स्वागत हुआ।  



Suggested News