INTERNATIONAL NEWS: चीनी वैक्सीन लगवाने के बाद भी कोरोना संक्रमित हुए पाक प्रधानमंत्री इमरान खान

INTERNATIONAL NEWS: चीनी वैक्सीन लगवाने के बाद भी कोरोना संक्रमित हुए पाक प्रधानमंत्री इमरान खान


कोरोना महामारी से हमारा पड़ोसी देश भी अछूता नहीं है. बड़ी खबर पाकिस्तान से आ रही है जहां उनके प्रधानमंत्री खुद कोरोना संक्रमित हो गए हैं. राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवाओं पर प्रधानमंत्री के विशेष सहायक ने ट्वीट कर इमरान खान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी है. उन्हें फिलहाल होम आइसोलेशन में रखा गया है. 

इस घटना में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि इमरान खान ने सिर्फ दो ही दिन पहले कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी. 18 मार्च को कोरोना वैक्सीन की डोज लेने के बाद इमरान खान ने पाकिस्तान की जनता से महामारी के मामलों में बढ़ोतरी को रोकने के लिए नियमों का पालन करने का आग्रह किया था. आपको बता दें कि पाकिस्तान चीन की बनी हुई कोरोना वैक्सीन का इस्तेमाल हो रहा है.

पाकिस्तान में भी कोरोना महामारी दिन-प्रतिदिन नई ऊचांइयों को छूती दिखाई दे रही है. बीते शनिवार को इस साल एक दिन में सबसे अधिक 3,876 नए मामले सामने आए, जिसके साथ ही देश में संक्रमण दर बढ़कर 9.4 प्रतिशत हो गई है. पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से दिए गए आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार अब तक 6 लाख 23 हजार 135 लोग वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News