अंतरराष्ट्रीय रग्बी खिलाड़ी आरती की हुई घर वापसी, नवादा में फूल माला से किया गया जोरदार स्वागत

अंतरराष्ट्रीय रग्बी खिलाड़ी आरती की हुई घर वापसी, नवादा में फूल माला से किया गया जोरदार स्वागत

नवादा. अंतरराष्ट्रीय रग्बी खिलाड़ी आरती कुमारी अपने घर नवादा पहुंच गयी है। यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। मंगलवार को आरती हावड़ा-गया एक्सप्रेस ट्रेन से नवादा पहुंची। स्टेशन पर पहले से ही जिले के खिलाड़ी, खेल प्रेमी और खेल शिक्षक अगवानी के लिए मौजूद थे। ढोल बाजे बज रहे थे।

स्टेशन के प्लेटफार्म 1 पर ट्रेन रूकते ही आरती के सम्मान में नारे लगने लगे। ट्रेन के कोच तक पहुंचकर अगवानी की गई। फूल माला और बुके दिया गया। आरती रुक रुक कर अभिवादन स्वीकार कर रही थी। पुष्प वर्षा भी की गई। इस मौके पर खेल शिक्षक रामविलास प्रसाद, शिवकुमार प्रसाद, रग्बी एसोसियेशन के विक्रम यादव, गुलशन कुमार, सहित कई लोग मौजूद थे।

बता दें कि इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में 6-7 अगस्त को रग्बी टूर्नामेंट आयोजित हुआ था। इसमें भारत सहित कुल 8 देशों की टीमें हिस्सा ली थी। भारतीय महिला सीनियर टीम में नवादा की बिटिया आरती भी शामिल थी। इसमें भारत उपविजेता बना था। भारत ने कुल 5 मैच खेले। जिसमें फाइनल मुकाबले में भारत की टीम को सिंगापुर की टीम से हार का सामना करना पड़ा था। आरती मूलतः नवादा जिले के पकरीबरावां प्रखंड की निवासी है। मां-पिता वारिसलीगंज के पटेल नगर में रहते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News