अंतरजातीय विवाह किये दम्पति का विडियो वायरल, परिजनों पर धमकी देने का लगाया आरोप

अंतरजातीय विवाह किये दम्पति का विडियो वायरल, परिजनों पर धमकी देने का लगाया आरोप

BETIA : बेतिया में अंतरजातीय विवाह किये एक दम्पति को धमकी देने का मामला सामने आया है. यहाँ एक एक किराना व्यवसायी ने एक युवती से अन्तरजातीय विवाह कर लिया है. इसके बाद लड़की के परिजनों की ओर से दोनों को धमकी दे जा रही है. इस मामले को लेकर  प्रेमी युगल ने एक वीडियो वायरल किया है जिसमें दोनों लड़की के परिजनो से उन्हे स्वीकार करने की अपील कर रहें हैं. 

वहीं लड़की ने भी अपने आप को बालिग बताते हुए अपने पापा और चाचा से अपील करती दिख रही है की हमलोगो ने शादी कर ली है. यह दिखावटी नहीं बल्कि हकीकत है. विडियो में नवविवाहित प्रेमी युगल ने परिजनों की ओर से धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है. 

वीडियो वायरल होने के बाद लड़का लड़की कहीं छिपे हुए हैं. हालाँकि लड़के के भाई ने भी आशंका जताई है की लड़की के घरवाले किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं. इधर लड़की के घरवालो ने पुलिस में लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

कालीबाग ओपी प्रभारी ने बताया है की वायरल वीडियो उनके पास भी पहुंचा है. इस मामले की जांच की जा रही है. और अगर लड़की बालिग है जैसा की वीडियो में लड़की ने दावा किया है तो पुलिस कुछ नहीं कर सकती है. बताते चलें की नितेश यादव छावनी मोहल्ले का रहने वाला है. मोहल्ले की हीं एक लड़की से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था. अब उन्होंने परिजनों के मर्जी के खिलाफ शादी कर ली है. शादी के बाद हीं दोनो ने वीडियो वायरल किया है जो तेजी से जिले में वायरल हो रहा है. 

बेतिया से आशीष कुमार गुप्ता की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News