अंतरराज्यीय ट्रैक्टर चोर गिरोह का 3 शातिर बदमाश पुलिस की हिरासत में, नालंदा से ट्रैक्टरों की चोरी कर यूपी में करता था बिक्री

अंतरराज्यीय ट्रैक्टर चोर गिरोह का 3 शातिर बदमाश पुलिस की हिरासत में, नालंदा से ट्रैक्टरों की चोरी कर यूपी में करता था बिक्री

नालंदा पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के सरगना समेत 3 बदमाशों को ट्रैक्टर चोरी करते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है । पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दीपनगर थाना क्षेत्र के साठोपुर पुल के समीप से सभी को पकड़ा है । इनलोगों के पास से चोरी के ट्रैक्टर बिक्री का 70 हजार नकदी, 6 मोबाइल बरामद हुआ।

यूपी में बेचता था चोरी का ट्रैक्टर

सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बताया कि अंतरराज्यीय गिरोह के सरगना समेत तीन बदमाशों को रंगेहाथ ट्रैक्टर चोरी करते पकड़ा गया। लगातार हो रही वाहन चोरी पर नकल कसने के लिए एसपी के आदेश पर उनके नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। बदमाश नालंदा से ट्रैक्टरों की चोरी कर यूपी में उसकी बिक्री करता था।

कौन-कौन पकराया


वैशाली जिला के देसरी थाना क्षेत्र के मरौवतपुर निवासी महेश सिंह का सरगना पुत्र राजकुमार। सरगना वर्तमान में पटना जिला के वाईपास थाना इलाके में रह रहा था। एकंगरसराय थाना क्षेत्र के चमहेड़ा निवासी हीरा रजक का पुत्र लक्ष्मण रजक वर्तमान में पटना बाजार समिति में रहता था। तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के बड़ारी गांव निवासी राजू यादव का पुत्र मनीष कुमार।

छापेमारी टीम में शामिल 

छापेमारी टीम में दीपनगर थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद, डीआईयू के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार, दारोगा विजय कुमार उपाध्याय, चंदन कुमार, राजेश कुमार, सिपाही पंकज कुमार, मुकेश कुमार, राकेश कुमार, घनश्याम पासवान, सुरेश कुमार, नसीम रजा और शकील अंसारी शामिल थे।


Find Us on Facebook

Trending News