बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अभिनेता किरण कुमार कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, 10 दिन से हैं होम क्वारंटीन

अभिनेता किरण कुमार कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, 10 दिन से हैं होम क्वारंटीन

Desk: बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार ने कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. 10 दिन पहले एक्टर को ये बात पता चली और तब से वो होम क्वारंटीन हैं. एक इंटरव्यू में अभिनेता ने खुद खुलासा किया है कि वह COVID-19 पॉजिटिव है. 

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें इस बारे में तब पता चला जब उन्होंने मामूली प्रक्रिया के लिए अस्पताल का दौरा किया और उन्हें कुछ परीक्षणों से गुजरना पड़ा. उन्होंने एहतियात के तौर पर COVID-19 परीक्षण लिया था जो पॉजिटिव निकला. अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने संक्रमण के कोई लक्षण नहीं दिखे थे.

रिपोर्ट में बताया गया है कि किरण कुमार 25 मई, सोमवार को फिर से कोरोना वायरस की जांच करवाएंगे. अभिनेता ने यह भी शेयर किया है कि वह अब ठीक महसूस कर रहे हैं और 10 दिन से भी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी उन्हें कोई लक्षण नहीं दिखे हैं.

अभिनेता किरण कुमार को हिंदी फिल्मों में तेजाब, धड़कन और खुदा गवाह जैसी फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. किरण कुमार ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. वह स्वर्गीय हिंदी फिल्म अभिनेता जीवन कुमार के बेटे हैं. किरण कुमार ने सैकड़ों बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और हिंदी शो के साथ भोजपुरी और गुजराती टीवी सीरियल्स में भी दिखाई दिए हैं.

Suggested News