पप्पू देव की हत्या की जांच सीबीआई से करवाई जाए, चुप्पी साधना सरकार को पड़ेगा महंगा...भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का ऐलान

पप्पू देव की हत्या की जांच सीबीआई से करवाई जाए, चुप्पी साधना सरकार को पड़ेगा महंगा...भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का ऐलान

पटना. भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री अजीत कुमार एवं सुधीर शर्मा ने सहरसा पुलिस द्वारा पप्पू देव की पीट-पीटकर हत्या किए जाने की घटना की घोर निंदा की है. सामाजिक फ्रंट ने कहा है कि इस घटना में सहरसा पुलिस का अमानवीय चेहरा पूरी तरह उजागर हो गया है. पप्पू देव के शरीर पर लाठी-डंडे का निशान, यह साबित करता है कि पुलिस पप्पू देव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है.

सामाजिक फ्रंट के नेताओं ने कहा है कि इस राज्य में एनडीए की सरकार बनाने में भूमिहार समाज ने अपनी पूरी शक्ति झोंक दी थी. इसके फलस्वरूप राज्य में चार-चार बार सरकार बनी, लेकिन आज चुन-चुनकर भूमिहार समाज के लोगों की हत्या हो रही है, जो बेहद दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है.

इन नेताओं ने मुख्यमंत्री से इस घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग करते हुए कहा है कि यदि सरकार इस कांड पर चुप्पी साधती  है तो आने वाले दिनों में इसका गंभीर परिणाम होगा. शीघ्र ही फ्रंट का एक प्रतिनिधिमंडल मृतक के परिजनों से मिलेंगा तथा पूरी जानकारी इकट्ठा करने के उपरांत राज्य स्तर पर इस घटना के खिलाफ आंदोलन करेगा.


Find Us on Facebook

Trending News