महापापी DSP के खिलाफ जांच शुरू, न्यूज फॉर नेशन की बड़ी खबर का असर

महापापी DSP के खिलाफ जांच शुरू, न्यूज फॉर नेशन की बड़ी खबर का असर

पटना के टाउन DSP एस ए हाशमी के महापाप पर न्यूज फॉर नेशन की सुपर एक्सक्लूसिव खबर का बड़ा असर हुआ है. पटना जोन के आई जी नैय्यर हसनैन खां ने मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं. एसएसपी मनु महाराज को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक एस एस पी ने इसकी जांच शुरू कर दी है.

INVESTIGATIONS-AGAINST-DYSP-DSP-NEWS-OF-NATION-IMPACT4.jpg

न्यूज फॉर नेशन ने कल किया था बड़ा खुलासा

पटना के टाउन डीएसपी एस ए हाशमी को लेकर कल शाम बड़ा खुलासा हुआ था. न्यूज फॉर नेशन ने वह ऑडियो टेप जारी किया था, जिसमें DSP एक युवती से बेहद घिनौनी बात कर रहे थे. खबर के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस मुख्यालय ने तत्काल पटना जोन के आई जी, डीआईजी और एसएसपी से बात की. इसके बाद आई जी को पूरे मामले की निगरानी का जिम्मा दिया गया. आई जी ने इसकी जांच SSP को सौंपी है.


सकते में पुलिस मुख्यालय, दागदार हुई वर्दी

मामले के उजागर होने के बाद पूरा पुलिस महकमा सकते में है. बिहार पुलिस की वर्दी पर बड़ा दाग लगा है. एस ए हाशमी अहम पद पर तैनात हैं. वर्दीधारियों के बीच ये चर्चा आम रही है कि वे कई आलाधिकारियों को कई तरह से खुश रखने में माहिर हैं. तभी उन्हें पटना के टाउन डीएसपी जैसा अहम पद दिया गया. हाशमी से खुश होने वाले अधिकारियों और राजनेताओं का ग्रुप उन्हें बचाने की भी कवायद में लगा है.

पूरी खबर हमारी  वेवसाईट www.news4nation.com पर पढ़ सकते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News