इन्वेस्टर्स मीट: बिहार में गुंडों के डर से चिंतित हैं उद्योगपति, नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी का CM नीतीश पर प्रहार

इन्वेस्टर्स मीट: बिहार में गुंडों के डर से चिंतित हैं उद्योगपति, नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी का CM नीतीश पर प्रहार

पटना. आज सीएम नीतीश के नेतृत्व में बिहार में इन्वेस्टर्स मीट हुआ। इस पर भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राज्य में अपराधियों और गुंडों की डर से उद्यमी उद्योग लगाने से डर रहे हैं। हमारी सरकार थी तब हमारे तत्कालीन उद्योग मंत्री ने उद्योग की दिशा में बहुत काम किये। लेकिन जब से सजायाफ्ता लालू के सानिध्य में पलटू सीएम नीतीश ने सत्ता संभाली है। तभी से बिहार में लॉ एंड ऑर्डर बद से बदतर हो गया है। अपराधी किधर से आएंगे और हमला करते हुए किधर चले जाएंगे ये कोई नहीं जानता है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार का लॉ एण्ड ऑर्डर कितना खराब हो गया है, इस बात का अंदाजा मुख्यमंत्री सचिवालय में हुए इन्वेस्टर्स मीट के दौरान माइक्रोमैक्स बायोफ्यूल्स के डायरेक्टर राजेश अग्रवाल की ओर से सबके सामने जाहिर की जाने वाली पीड़ा से समझा जा सकता है। सम्राट चौधरी ने कहा कि किसी राज्य के मुख्यमंत्री के सामने एक उद्यमी सरकार से विनती कर रहा है प्लीज लॉ एण्ड ऑर्डर ठीक कर दीजिए और डीजीपी मुख्यमंत्री के सामने सेखी बघारते हों कि बिहार पुलिस हमेशा तत्पर है, तभी सीएम हाउस से सटे 35 किलोमीटर की दूरी पर बिहटा में 4 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। यही है इनका लॉ एण्ड आर्डर।

सम्राट चौधरी ने कहा कि मैं सरकार से पुछना चाहता हूं कि ये कैसा आपका लॉ एण्ड ऑर्डर है। जवाब दीजिए और बिहार के मेधावी युवाओं के बारे में उनकी रोजगार की चिंता करिए। उनके भविष्य के लिए दो कदम आगे आइए। वरना वो दिन दूर नहीं है, जब जनता कूर्सी से उतार फेंकेगी।


Find Us on Facebook

Trending News