बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पॉकेट ढीली हो तो परेशान ना हो, अब Rent पर मिलेगा आईफोन X और गैलेक्सी नोट 9 जैसे महंगे फोन

पॉकेट ढीली हो तो परेशान ना हो, अब Rent पर मिलेगा आईफोन X और गैलेक्सी नोट 9 जैसे महंगे फोन

N4N Desk: हाथ में आईफोन हो तो शान ऐसे ही बढ़ जाता है. फिर तस्वीर लेने में भी अलग शोऑफ होता है. लेकिन आईफोन खरीदने से पहले पॉकेट सबको देखना पड़ता है. अगर आपको भी महंगे फ़ोन का शौक है और पॉकेट ढीली है तो परेशान होनी की जरुरत नहीं दोस्त के बीच शोऑफ आप फ़ोन रेंट पर लेकर भी कर सकते हैं. 


अब आप आईफोन X, आईफोन 8 और सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 जैसे स्मार्टफोन को किराये पर ले सकते हैं। रेंटोमोजो (RentoMoj) नाम की वेबसाइट अभी तक फर्निचर, गाड़ियां और इलेक्ट्रॉनिक जैसे प्रोडक्ट को किराये पर देती थी लेकिन अब कंपनी ने महंगे स्मार्टफोन को भी किराये पर देने का फैसला लिया है।

इस वेबसाइट से आप iPhone X, आईफोन 8, गूगल पिक्सल 2, सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 और गैलेक्सी नोट 9 जैसे महंगे स्मार्टफोन को रेंट पर ले सकते हैं। इसके लिए आपको 3 ऑप्शन मिलेंगे। एक प्लान 6 महीने का, दूसरा 1 साल का और तीसरा 2 साल का है। इन फोन को किराये पर लेने के लिए आपको हर महीने 2,099 रुपये देने होंगे। मासिक किश्त फोन की कीमत के हिसाब से कम या ज्यादा भी हो सकती है।

इतना ही नहीं, कंपनी आपको ये भी ऑप्शन देगा कि फ़ोन को 2 साल यूज़ करने के बाद कुछ टर्म्स के बाद आप हमेशा के लिए भी रख सकते है. 

साइट पर लिस्टिंग के मुताबिक 4,299 रुपये के किराये के साथ आप iPhone X ले सकते हैं। यह प्लान 24 महीने के लिए है यानि 2 साल तक आपको हर महीने 4,299 रुपये देने होंगे। वहीं अगर आप दो साल फोन को अपने पास ही रखना चाहते हैं तो आपको अलग से 15,556 रुपये देने होंगे। इसके अलावा कंपनी आपसे सिक्योरिटी के तौर पर 9,998 रुपये लेगी जिसे वह बाद में वापस कर देगी।

आपको बाकि इनफार्मेशन इसके वेबसाइट पर मिल जाएगा 

Suggested News