IPL 2020 का शेड्यूल 2 अगस्त को हो जाएगा फाइनल, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी बीसीसीआइ की बैठक

IPL 2020 का शेड्यूल 2 अगस्त को  हो जाएगा फाइनल, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी बीसीसीआइ की बैठक

New Delhi : इंडियन प्रीमियर लीग  13 के आयोजन की घोषणा हो चुकी है. बीसीसीआइ ने पहले ही ये जानकारी दे दी थी कि आइपीएल 2020 UAE में 19 सितंबर से 8 नवंबर तक खेला जाएगा। लेकिन अबतक इस सीजन का शेड्यूल फाइनल नहीं हुआ है. जिसको लेकर आइपीएल की गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआइ की बैठक होनी है. जानकारी के अनुसार 2 अगस्त को ये बैठक होगी जिसमें आइपीएल के शेड्यूल के अलावा लीग से जुड़ी बातों पर चर्चा होगी. 

बता दें ये मीटिंग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी.  इस मीटिंग का जिक्र करते हुए बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने बताया है कि हम 2 अगस्त को IPL गवर्निंग काउंसिल की बैठक कर रहे हैं और इस बैठक में लीग से जुड़े प्रमुख मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. इस साल IPL का आयोजन 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इस लीग को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया था, लेकिन अब आइपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने बताया है कि 19 सितंबर से यूएई में लीग का आयोजन होगा।आइपीएल की गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में स्थानों, तिथियों और अन्य क्वारंटाइन उपायों पर चर्चा करने की जाएगी। 

आइपीएल की तैयारियों के लिए लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल और बीसीसीआइ के वरिष्ठ अधिकारियों को भी यूएई जाना होगा, क्योंकि ये पूरे टूर्नामेंट के दौरान वहां रहेंगे। इनके अलावा बीसीसीआइ के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह के भी टूर्नामेंट के आयोजन और इस कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ेंगे. सोमवार को अमीरात क्रिकेट बोर्ड यानी ईसीबी ने खुलासा किया कि उसे यूएई में आइपीएल की मेजबानी के लिए बीसीसीआइ से एक आशय पत्र मिल चुका है। आइपीएल चेयरमैन ने साफ कर दिया है कि अब ईसीबी और बीसीसीआइ मिलकर आइपीएल की तैयारियां शुरू करेंगे। अब आगे इस बैठक में शेड्यूल को लेकर चर्चा की जाएगी. 

Find Us on Facebook

Trending News