IPL 2021: 4 मैच में लगातार हार के बाद जीता कोलकाता, छठे नंबर पर पहुंची पंजाब की टीम

IPL 2021: 4 मैच में लगातार हार के बाद जीता कोलकाता, छठे नंबर पर पहुंची पंजाब की टीम

DESK: सोमवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए पंजाब और कोलकाता के बीच मैच में कोलकाता ने जीत दर्ज की. लगातार चार मैचों में हार का मुंह देखने के बाद मिली जीत पर कोलकाता के खिलाड़ी काफी खुश नजर आए. वहीं पंजाब की टीम ने 120 गेंदों पर महज 123 रन बनाए, जिसे कोलकाता ने 20 ओवर के पहले ही हासिल कर लिया. 

कोलकाता की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया, जो कि उनके लिए सही साबित हुआ. टीम ने अपनी अनुशासित गेंदबाजी के दम पर पंजाब को 123 रनों पर ही रोक दिया. इसके अलावा कप्तान ऑयन मॉर्गन की नाबाद पारी के दम पर टीम ने 20 गेंद रहते अपनी लक्ष्य हासिल कर लिया और पंजाब किंग्स को पांच विकेट से हरा दिया. आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स की यह चौथी हार है. इन दोनों टीमों के अब छह मैचों में चार-चार अंक हैं, लेकिन केकेआर बेहतर रन गति के आधार पर पांचवें स्थान पर पहुंच गया है. इससे पहले वह अंतिम स्थान पर था.

आईपीएल 2021 की अंक तालिका की बात करें तो सबसे निचले पायदान पर सनराइजर्स हैदराबाद है. पंजाब और कोलकाता के मैच के बीच मैच के बाद केकेआर पांचवें और पंजाब छठे स्थान पर है. अंकतालिका में 4 जीत के साथ टॉप पर चेन्नई सुपर किंग्स हैं. दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के भी 8-8 अंक हैं. लेकिन नेट रन रेट के आधार पर यह दोनों टीमें दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं.

Find Us on Facebook

Trending News