बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

IPL में मौका नहीं मिलने से निराश था ये क्रिकेटर, पंखे से लटककर दी जान

IPL में मौका नहीं मिलने से निराश था ये क्रिकेटर, पंखे से लटककर दी जान

Desk: इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने का कथित तौर पर मौका नहीं मिलने के कारण मुंबई के एक क्लब क्रिकेटर ने आत्महत्या कर ली. 27 साल के करण तिवारी ने सोमवार रात मलाड में अपने घर में छत के पंखे से लटककर जान दी. करण के एक दोस्त ने बताया कि आईपीएल में खेलने का मौका न मिलने से वह उदास था.


पुलिस ने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. करण तिवारी वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल की कुछ टीमों को नेट पर गेंदबाजी कर चुके थे. वह राज्य की टीम में जगह बनाने के प्रयास में थे. हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नियमों के अनुसार, जिस खिलाड़ी ने किसी भी आयुवर्ग में राज्य की टीम में प्रतिनिधित्व किया हो, वही आईपीएल नीलामी में शामिल हो सकता है. करण को 'जूनियर डेल स्टेन' के नाम से बुलाया जाता था. उनकी गेंदबाजी एक्शन और कद काठी दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन से मिलती-जुलती थी.

पुलिस के अनुसार, करण ने उदयपुर में अपने दोस्त को फोन पर कहा था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है. वह आईपीएल में मौका नहीं मिलने की वजह से उदास था. दोस्त ने करण की बहन को इस बारे में फोन पर जानकारी दी, जो मुंबई में ही रहती हैं. करण की बहन ने मां को बताया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. करण को अस्पताल में मृत घोषित किया गया.






Suggested News