बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

IPS अधिकारी को क्वारंटाइन करने पर बिहार सरकार सख्त, मंत्री संजय झा बोले-सरकार आज लेगी आगे का निर्णय

IPS अधिकारी को क्वारंटाइन करने पर बिहार सरकार सख्त, मंत्री संजय झा बोले-सरकार आज लेगी आगे का निर्णय

Patna: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच दो राज्यों की पुलिस कर रही है. इस मामले में लगातार नए मोड़ सामने आ रहे हैं, राजनीतिक बयानबाजी तेज़ हो गई है. साथ ही दो राज्यों की पुलिस एक दूसरे के आमने-सामने है. बिहार पुलिस की ओर से इस मामले की जांच करने मुंबई पहुंचे पुलिस अफसर को BMC ने क्वारनटीन कर दिया, जिसपर अब कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. इसके अलावा मुंबई पुलिस पर जांच में सहयोग ना करने का आरोप है.

दरअसल, रविवार को पटना के एसपी सिटी विनय तिवारी इस मामले में जांच की कमान संभालने मुंबई पहुंचे थे. लेकिन आरोप है कि BMC ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया और फिर क्वारनटीन में डाल दिया. जिसपर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

इसको लेकर बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने कहा कि ये बिल्कुल ही मुंबई पुलिस गलत कर रही  है. सबको पता है कि एक सप्ताह से बिहार के 4 पुलिस अधिकारी वहां पहले से मौजूद हैं. पूरा देश देख रहा है कि बिहार पुलिस जांच कर रही है. उनके साथ कुछ नहीं हुआ वो तो अलग अलग ऑफिस भी जा चुके हैं. बिहार के 4 अधिकारियों को क्वॉरंटाइन नहीं किया गया जबकि आईपीएस अधिकारी के साथ बुरा बर्ताव किया गया  है.

वहीं बिहार के डीजीपी ने भी सवाल खड़ा करते हुए इसे गलत बताया था और कहा था कि हम वहां के अधिकारियों से बात करने की कोशिश कर रहे हैं और अलग अलग स्तर पर बातचीत भी हो रही. अब इसमें मेरे पास कुछ नहीं बोलने के लिए सब सामने है. 

Suggested News