बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

IPS OFFICER: मॉडल के उत्पीड़न में नप गए 3 IPS ऑफिसर,हाई प्रोफाइल है मामला...जानें पूरी खबर....

IPS OFFICER: मॉडल के उत्पीड़न में नप गए 3 IPS ऑफिसर,हाई प्रोफाइल है मामला...जानें पूरी खबर....

DESK: मुंबई की अभिनेत्री सह मॉडल को अरेस्ट कर उत्पीडन करने के मामले में भारतीय पुलिस सेवा के तीन अफसर नप गए। इनमें महानिदेशक रैंक के भी अफसर शामिल हैं. महानिदेशक (डीजी) रैंक के एक अफसर समेत अन्य दो अधिकारियों पर आरोप है कि इन लोगों ने बिना जांच किए ही जल्दीबाजी में एक मॉडल को गिरफ्तार किया. सिर्फ अरेस्ट ही नहीं किया बल्कि उसे प्रताड़ित भी किया. मामला आंध्रप्रदेश की है. एक साथ तीन वरिष्ठ आईपीएस अफसरों को सस्पेंड किए जाने से खलबली मच गई। 

आंध्रप्रदेश सरकार ने इस संबंध में आदेश जारी किया, जिसके मुताबिक, पूर्व इंटेलिजेंस चीफ पी. सीताराम अंजनेयुलु यह डीजी रैंक के अधिकारी हैं. इनके अलावे विजयवाड़ा के पूर्व पुलिस कमिश्नर कांथी राणा टाटा और विजयवाड़ा के तत्कालीन पुलिस डिप्टी कमिश्नर विशाल गुन्नी को सस्पेंड किया गया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि पिछली सरकार के दौरान इन पुलिस अफसरों ने उन्हें धमकी दी थी. इनलोगों ने कहा था कि अगर उन्होंने मुंबई में निगम के एक शीर्ष अधिकारी के खिलाफ दर्ज मामला वापस नहीं लिया तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

बता दें, एक्ट्रेस को 2024 के शुरुआत में ही पिछली कांग्रेस सरकार के दौरान एक नेता की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया था, जिसमें उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था. आरोप है कि उस वक्त के खुफिया प्रमुख ने दो अन्य अधिकारियों को अभिनेत्री को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था. लेकिन उस समय तक उनके खिलाफ कोई केस ही दर्ज नहीं हुआ था.

Editor's Picks