बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी के IPS अधिकारी की बड़ी मांग,विकास दुबे के मरने के बाद अब उसके मददगार पुलिस अधिकारी-सफेदपोश पर भी हो सख्त कार्रवाई

यूपी  के IPS अधिकारी की बड़ी मांग,विकास दुबे के मरने के बाद अब उसके मददगार पुलिस अधिकारी-सफेदपोश पर भी हो सख्त कार्रवाई

PATNA: कानपुर कांड में गैंगस्टर विकास दूबे का तो इनकाउंटर कर दिया गया लेकिन घर के भेदियों पर कब एक्शन होगा।पुलिस के भीतर जो छिपे हुए हैं उन पर भी सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। यूपी कैडर के चर्चित आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने विकास दुबे इनकाउंटर के बाद वीडियो शेयर किया है।आईपीएस अफसर ने मांग किया कि पुलिस के भीतर जो लोग छिपे हैं उन पर भी सख्त कार्रवाई हो।

आईपीएस अधिकारी ने अपने फेज फेसबुक पेज पर वीडियो जारी कर कहा है कि कानपुर की घटना घटी जिसे सारे लोग दुखी थे।जांच में यह तथ्य आया कि पुलिस के ही एक थाना अध्यक्ष ने क्षेत्राधिकारी की सूचना को लिक कर दी। इतना ही नहीं पुलिस के एक बड़े अधिकारी के अपराधी के मुख्य खजांची से बेहतर संबंध थे।साथ ही राजनीतिक दल के नेताओं से भी संबंध की बात सामने आई। आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने कहा कि अब विकास दुबे मर चुका है अब इन तमाम बिंदूओं पर सघन चिंतन करनी चाहिए.विकास के मामले में कार्रवाई होने के साथ-साथ सफेदपोश और पुलिस के भीतर के भेदियों पर भी सख्त कार्रवाई की जरूरत है ताकि समाज में एक बेहतर मैसेज जा सके।

उन्होंने कहा कि विकास दुबे मामले में पुलिस के अंदर और बाहर जितने लोग हैं चाहे वो पुलिस अधिकारी हों,सफेदपोश हों या फिर कोई और सब पुर एक कानुन सम्मत कार्रवाई होगानी चाहिए।आईपीएस अधिकारी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि सब पर बराबर की कार्रवाई होगी.

 बता दें कि आज तड़के कानपुर का कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया है. उज्जैन से गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे लेकर यूपी आ रही थी कि बीच रास्ते में जिस गाड़ी से उसे लाया जा रहा था, वो दुर्घटनाग्रस्त हो गई। विकास दुबे घायल पुलिसकर्मियों का हथियार छीनकर भाग रहा था और एनकाउंटर में मारा गया .हालांकि विकास दुबे के इनकाउंटर के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

Suggested News